रायसेन में हुआ खतरनाक हादसा, 5 लोगों की गई जान, CM शिवराज ने जताया शोक
रायसेन में हुआ खतरनाक हादसा, 5 लोगों की गई जान, CM शिवराज ने जताया शोक
Share:

रायसेन: मध्य प्रदेश के रायसेन में बुधवार देर रात लगभग 4 बजे एक बड़ी दुर्घटना हो गई। एक ट्रक और ऑटो की इस भिड़ंत में 5 व्यक्तियों के मौत की खबर सामने आई है, मरने वालों में एक बच्चा भी सम्मिलित हैं, जबकि 5 लोग गंभीर तौर पर घायल बताए जा रहे हैं, जिनका भोपाल में उपचार जारी है।

आपको बता दें कि घटना भोपाल रोड़ खरवई चौकी के पास टेडिया पुल की बताई जा रही है। घटना उमरावगंज थाने इलाके की है। वही इस घटना पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दुःख जताया है, उन्होंने ट्वीट कर लिखा- रायसेन के उमरावगंज थाना इलाके के टेडिया पुल के पास सड़क हादसे में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय देहांत व घायल होने का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति व परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति देने व घायलों के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। ।।ॐ शांति।।

वही ये सड़क दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि एक बच्चे सहित 4 व्यक्तियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। खरवई चौकी पुलिस तथा रायसेन जिला मुख्यालय से तहसीलदार अजय पटेल मामले की खबर प्राप्त होते ही घटनास्थल पर पहुंचे। 108 एंबुलेंस के चालक ने वाहन में दबे व्यक्तियों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और जिला चिकित्सालय पहुंचाया। पुलिस ने गंभीर घायलों को भोपाल भेजा है। उपचार के समय हमीदिया हॉस्पिटल में एक और मौत हो गई। मृतकों को रायसेन जिला चिकित्सालय भेजा है।

पाकिस्तान गया भारतीय छात्र शाबिर निकला आतंकी, पिता शब्बीर भी हिज्बुल मुजाहिदीन का सदस्य

सरकारी अस्पताल में चूहे ने मचाया आतंक, 3 दिन की नवजात बच्ची को कुतर डाला, फिर...

जून और अगस्त में अधिक रेपो वृद्धि की संभावना: SBI Ecowrap

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -