सरकारी अस्पताल में चूहे ने मचाया आतंक, 3 दिन की नवजात बच्ची को कुतर डाला, फिर...
सरकारी अस्पताल में चूहे ने मचाया आतंक, 3 दिन की नवजात बच्ची को कुतर डाला, फिर...
Share:

गिरिडीह: झारखंड के गिरिडीह के सरकारी हॉस्पिटल में चूहे का आतंक इस कदर है कि वे नवजात बच्चों को भी काटने से बाज नहीं आ रहे हैं। हॉस्पिटल में एक महिला ने कहा कि चूहे ने उसके 3 दिन की नवजात बच्ची को बुरी प्रकार से कुतर दिया तत्पश्चात, उसकी स्थिति गंभीर हो गई है। वही मामले की खबर प्राप्त होने के बाद प्रबंधन ने दो नर्सों को निकाल दिया गया तथा मामले की तहकीकात के लिए एक पैनल का गठन किया है।

साथ ही मां ममता देवी ने कहा कि जब वह गिरिडीह हॉस्पिटल के मॉडल मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य (MCH) वार्ड में अपने नवजात शिशु को देखने गई तो उसके घुटने पर चूहों द्वारा कुतरने से गहरा घाव हो गया था। ममता देवी ने बोला कि बच्ची के घुटने पर चोट देखकर मैं डर गई थी। बच्ची का जन्म 29 अप्रैल को हुआ था तथा उसे MCH में एडमिट कराया गया था क्योंकि उसे जन्म के बाद सांस लेने में समस्या हो रही थी। उसने कहा कि ड्यूटी पर उपस्थित नर्स ने उसे बताया था कि शिशु पीलिया से संक्रमित है। नर्स ने बच्ची को बेहतर हॉस्पिटल में एडमिट कराने की भी सलाह दी थी।

इसके साथ ही गिरिडीह के उपायुक्त नमन प्रियेश लाकड़ा ने कहा कि गिरिडीह सदर हॉस्पिटल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई के लिए झारखंड स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव को चिट्ठी भेजी गई है।

जून और अगस्त में अधिक रेपो वृद्धि की संभावना: SBI Ecowrap

पाकिस्तान गया भारतीय छात्र शाबिर निकला आतंकी, पिता शब्बीर भी हिज्बुल मुजाहिदीन का सदस्य

3 देशों की यूरोपीय यात्रा के बाद प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे नई दिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -