डांस प्लस में इस लड़की ने किया ऐसा डांस कि ऑफर हो गई फिल्म
डांस प्लस में इस लड़की ने किया ऐसा डांस कि ऑफर हो गई फिल्म
Share:

आप सभी को बता दें कि उत्तर प्रदेश में सोनभद्र की वर्तिका झा ने डांस रियलिटी शो डांस प्लस 4 में अपना नाम कमा लिया है. जी हाँ, वर्तिका के डांसिंग टैलेंट को सपोर्ट करते भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी भी इस शो की शूटिंग पर पहुंचे और आप सभी को बता दें कि यह एपिसोड इस रविवार को स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला है. वहीं इसमें सबसे खास बात ये है कि वर्तिका को अपने डांस के बलबूते एक बड़ी फिल्म में काम भी मिल गया है. जी हाँ, इस शो की शूटिंग पर पहुंचे मनोज तिवारी ने खुद कहा कि, ‘वर्तिका के हुनर और एक छोटे से शहर से शो डांस प्लस तक की उनकी यात्रा ने उन्हें काफी प्रभावित किया है. उन्होंने वर्तिका को शो पर आकार सरप्राइज देने और इस प्रतिभाशाली लड़की को अपना सपोर्ट देने का फैसला किया.’

आप सभी को बता दें कि वर्तिका को अपने इस हुनर को तराशने के लिए तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ा लेकिन इन कोशिशों में वर्तिका को हमेशा अपने पिता का साथ मिला और अपने रिश्तेदारों, पड़ोसियों और दूसरे लोगों के तानों की परवाह न करते हुए भी वर्तिका के पिता ने अपनी बेटी को डांस सीखने के लिए भेजा और वह खुद ही अपनी बेटी को लेकर डांस प्लस के ऑडीशन में भी गए थे.

वहीं वर्तिका की नृत्य की इस लगन को देखते हुए शो के जज रेमो डिसूजा ने वर्तिका को अपनी अगली फिल्म एबीसीडी 3 में एक खास रोल भी दे दिया है जिसमें वह वरुण धवन के साथ नजर आने वाली है.

सृष्टि और मनीष के ब्रेकअप की खबर सुनते ही हैरान हुए रोहित, दिया ऐसा रिएक्शन

श्रीसंत की हार से दुखी फैन ने काटा हाथ, खबर मिलते ही श्री ने किया ऐसा...

इंडियन आइडल ने मारा नागिन 3 को बड़ा झटका, पहुंचा नंबर एक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -