अनरियल क्रू बने 'डांस इंडिया डांस' के विजेता, जीती 5 लाख रुपए
अनरियल क्रू बने 'डांस इंडिया डांस' के विजेता, जीती 5 लाख रुपए
Share:

डांस इंडिया डांस का ग्रैंड फिनाले रविवार को हुआ और इस शो में करीना कपूर, कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस और रैपर रफ्तार जज की भूमिका में है. ऐसे में इस शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स ने अपने डांस मूव्ज से धमाल मचाया लेकिन ट्रॉफी किसके हाथ लगी इसका खुलासा भी बीते रविवार को हुआ. जी दरअसल इस बार इस सीजन के विजेता अनरियल क्रू रहे. जी हाँ, उन्हें ट्राफी के साथ पांच लाख रुपए भी मिले.

आप सभी को बता दें कि शो के फिनाले में चार टीमें आमने सामने थीं और इन सभी में मुकुल जैन ( इस्ट के टाइगर), अनरियल क्रू ( नॉर्थ के नवाब), आई एम हिप हॉप (साउथ के थलाइवन्स) और कुलदीप-प्रांशू ( वेस्ट के सिंघम) शामिल थे लेकिन ट्रॉफी अपने नाम कर गए अनरियल क्रू ( नॉर्थ के नवाब). वहीं शो के फिनाले में फिल्म द स्काई इज पिंक को प्रमोट करने के लिए प्रियंका चोपड़ा भी नजर आईं और इस खास मौके पर प्रियंका चोपड़ा बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

वहीं इस दौरान शो में करीना और प्रियंका ने सिर्फ डांस में ही मस्ती नहीं की बल्कि साथ ही साथ दोनों ने शो में क्विज खेलते हुए भी फैंस को काफी एंटरटेन किया. वहीं दोनों ने जमकर डांस भी किया. इसी के साथ शो में टेरेंस लुईस ने जानदार परफॉर्मेंस दी और करीना कपूर खान ने दबंग 2 के सुपरहिट गाने फेविकोल सहित अन्य गानों पर डांस कर महफिल लूट ली. वहीं इस समय सभी को मस्ती के अंदाज में देखा गया.

पिंक बिकिनी में नागिन मौनी ने उड़ाई फैंस की नींद, देखिए तस्वीरें

BB 13 के घर की मालकिन हैं अमीषा, करेंगी सबका पर्दाफाश

बिग बॉस 13: इस कंटेस्टेंट को यूजर्स ने कहा एंटरटेनिंग और इन्हे देखकर कहा- 'बहुत रोएगी...''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -