DID 7 में वापसी कर चुकी बेबो, सामने आई रेड हॉट तस्वीरें
DID 7 में वापसी कर चुकी बेबो, सामने आई रेड हॉट तस्वीरें
Share:

फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग खत्म करने के बाद करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक बार फिर डांस इंडिया डांस सीजन 7 (Dance India Dance 7) के मंच पर लौट आई हैं. शूटिंग में व्यस्त होने के कारण उन्होंने करिश्मा कपूर को शो में भेजा था. लेकिन अब शो में करीना की एंट्री हो चुकी है. शो के आने वाले एपिसोड में एक्ट्रे्स बेहद ही हॉट एंड खूबसूरत लुक में दिखाई देने वाली है. एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद सीधा शो के काम में जुटी गई है. इसी की कुछ तस्वीरें सामने आई है. 

जानकारी के अनुसार, आने वाले वीकेंड में शो के मंच पर करीना कपूर और बाकी जज के साथ अर्जुन पटियाला के स्टार्स कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ धमाल मचाने वाले हैं. करीना कपूर अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के लिए लंदन गई हुई थी. ऐसे में उनकी जगह शो में करिश्मा कपूर ने ली थी. इस हफ्ते के वीकेंड में वह शो में मस्ती करती दिखाई देने वाली हैं, लेकिन अब अपना सारा काम खत्म करने के बाद  करीना कपूर एक बार फिर कोरियोग्राफर बोस्को और रैपर रफ्तार के साथ शो को जज करने वाली हैं. 
 

करीना कपूर की शो के सेट से जुड़ी कुछ तस्वीरें सामने आई है इसमें उन्होंने रेड कलर का गाउन और गले में छोटा सा नेकलेस पहना हुआ है. उन्होंने ब्लैक कलर का नेल पेंट भी लगाया है. साथ ही उन्होंने न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई है. वहीं, कुछ तस्वीरों में करीना कपूर पोज देती नजर आईं है, तो कुछ में वह बोस्को के साथ दिखाई दी हैं. इस शो के पहले एपिसोड में जब लोगों ने करीना कपूर को बतौर जज की भूमिका में देखा था, तो वह एक्ट्रेस से काफी प्रभावित हुए थे. 

 

चर्चा में छाया है करीना का ये छोटा सा बैग, लाखों में है कीमत

खत्म हुईं 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग', डायरेक्टर ने शेयर किया इमोशनल सन्देश

हाथ पर सैफ ने बनवाया यह खास टैटू, करीना संग नई फोटो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -