हाथ पर सैफ ने बनवाया यह खास टैटू, करीना संग नई फोटो वायरल
हाथ पर सैफ ने बनवाया यह खास टैटू, करीना संग नई फोटो वायरल
Share:

अदाकारा करीना कपूर खान और उनके अभिनेता पति सैफ अली खान इन दिनों लंदन में हैं. यहां वे अपने काम के साथ हॉलिडे भी खूब एन्जॉय कर रहे हैं. एक्ट्रेस करीना और सैफ की अब एक नई तस्वीर देखने को मिल रही है. फोटो में दोनों मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में सैफ के हाथ में एक नया टैटू नजर आ रहा है. उनका ये टैटू थोड़ा अलग जरूर है, हालांकि यह सैफ की पर्सनैलिटी को एक दम सूट कर रहा है. 

आपको जानकारी के लिए इस बात से अवगत करा दें कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हुई नजर आते हैं. दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त दिखाई पड़ती है. दोनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे स्टाइलिश कपल्स में से एक हैं और इस कपल ने साल 2012 में विवाह कर लिया था. 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अभिनेता सैफ अली खान नेटफिलिक्स की वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स 2 में नजर आने वाले हैं और इस वेब सीरीज का ट्रेलर बेटे दिनों ही रिलीज हो चुका है. नेटफ्लिक्स की इस सीरीज का दूसरा सीजन 15 अगस्त को लॉन्च किया जा रहा है. इसके अलावा सैफ नवदीप सिंह की फिल्म लाल कप्तान के चलते भी सुर्खियों में चल रहे हैं. साथ ही अदाकारा करीना की बात की जाए तो करीना कपूर खान इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम के अलावा करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त का भी हिस्सा बनने वाली हैं.

 

ऋतिक की सुपर-30 देख भावुक हुआ बॉलीवुड, दिया स्टैंडिंग ओवेशन

पहले इतने गंदे दिखते थे रणवीर सिंह, तस्वीर हो रही वायरल

Zilla Hilela Song : 'जबरिया जोड़ी' के नए गाने में देसी अंदाज़ में दिखे सिद्धार्थ-एली

Batla House : जॉन अब्राहम की फिल्म में फिर ठुमके लगाएंगी नोरा फतेही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -