डांस दीवाने के सेट पर प्रतिभागी ने किया एरिका को प्रपोज, वायरल हो रहा वीडियो
डांस दीवाने के सेट पर प्रतिभागी ने किया एरिका को प्रपोज, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

आप सभी को बता दें कि माधुरी दीक्षित का धमाकेदार डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने को लोग लगातार पसंद कर रहे हैं और इस शो में एक के बाद एक नए थीम बनाए जा रहे हैं. वहीं इस शो को मिलने वाला अच्छा रिस्पॉन्स इसे टीआरपी लिस्ट में आगे बढ़ाता चला जा रहा है और अब शो में जल्द ही गणेश चतुर्थी का उत्सव भी मनाया जाने वाला है. जी हाँ, इस दौरान सारे कंटेस्टेंट इसी थीम के हिसाब से अपना डांस भी परफॉर्म करेंगे लेकिन इन सभी के बीच खास बात यह है कि इस स्पेशल एपिसोड में टीवी जगत की कई हस्तियां भी शामिल होने वाली है जो बहुत पॉपुलर रह चुकीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

हाल ही में खबरें आईं हैं कि इस शो में कसौटी जिंदगी के 2 की अदाकारा एरिका फर्नांडिस आने वाली हैं. जी हाँ, वह बहुत ही जल्द माधुरी दीक्षित के डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने के गणेश महोत्सव पर नजर आएंगी और शो के सेट से कुछ तस्वीरें बीते दिनों ही सामने आईं थीं जो हमने आपको दिखाई थीं. वहीं उन तस्वीरों में एरिका और माधुरी साथ में हंसती-खेलती नजर आ रही थीं.

वहीं उन तस्वीरों के बाद अब चैनल में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो भी पोस्ट किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में एक प्रतियोगी एरिका फर्नांडिस को प्रपोज करता नजर आ रहा है और उसका प्रपोजल देखकर सभी बहुत सीरियस हो जाते हैं लेकिन अंत में वह कुछ ऐसा कह देता है कि सभी हंसने लगते हैं. आइए देखते हैं वीडियो.

एक किसिंग सीन के चक्कर में जन्नत ने दे दी थी शो छोड़ने की धमकी

आज से शुरू होगा शो 'तेरा क्या होगा आलिया?', जानिए कहानी

स्टेज पर नहीं बल्कि इस तरह होगी निमकी और मिंटू की मुलाक़ात, आएगा बड़ा ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -