आज से शुरू होगा शो 'तेरा क्या होगा आलिया?', जानिए कहानी
आज से शुरू होगा शो 'तेरा क्या होगा आलिया?', जानिए कहानी
Share:

टीवी के कई शोज हैं जो इन दिनों शुरू होने की कगार पर हैं और उन्ही में से एक है 'तेरा क्या होगा आलिया?'. जी हाँ, यह शो एक अनोखी कहानी के साथ आने वाला है और इस शो के प्रोमो देखने के बाद इस शो को देखने के लिए हर कोई एक्साइटेड हैं. इस शो में एक हाउसवाइफ की कहानी है, जिसका बस नाम आलिया है. शो में शादी के बाद आलिया का वजन काफी बढ़ गया है और उसकी जिंदगी अब पहले जैसी नहीं रही है. उसे लगता है कि पति की लाइफ में स्लिम लड़की आ गई है.

वह इन्हीं चीजों को लेकर परेशान है. उसे लगता है कि बढ़ते वजन की वजह से उसे पति से पहले जैसा प्यार नहीं मिल पा रहा है. वहीं आलिया के लिए अब फोटो खिंचवाने जैसे साधारण काम से लेकर रिश्तेदारों से बातें करने तक हर चीज बदल चुकी है और हर मामले में अब उसका बढ़ा हुआ वजन उसे पहले नजर आता है. वहीं उसकी सबसे बड़ी फिक्र ये है कि कहीं उसका पति उसके हाथ से ना निकल जाए. इस शो में आलिया एक बच्चे की मां भी है और आलिया अपना वजन कम तो करना चाहती है लेकिन ये उससे हो नहीं पा रहा है और वह टेंशन में है. वहीं अब तक शो के कई प्रोमो वीडियो आ चुके हैं जिन्हे लोग खूब पसंद कर रहे है.

ऐसे में पहले प्रोमो में साफ दिखाया गया है कि ये आलिया न तो बद्रीनाथ की है और ना हंप्टी शर्मा की और प्रोमो में आप देख चुके होंगे कि स्कूल के चपरासी से लेकर स्टूडेंट तक सभी आलिया के मजे ले रहे हैं. आपको बता दें कि यह टीवी शो आज रात 10 बजे से सब टीवी पर शुरू होने जा रहा है और इसे सब टीवी के अलावा सोनी टीवी की एप्लिकेशन सोनी लिव पर भी दिखाया जाने वाला है.

स्टेज पर नहीं बल्कि इस तरह होगी निमकी और मिंटू की मुलाक़ात, आएगा बड़ा ट्विस्ट

भारत-नेपाल सीमा पर निगरानी बढ़ाएगी सरकार, बढ़ाई जाएगी सीसीटीवी कैमरों की संख्या

बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट के नाम पर हो रही धोखाधड़ी, कहा- 'मैं पुलिस से...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -