Share:
एक किसिंग सीन के चक्कर में जन्नत ने दे दी थी शो छोड़ने की धमकी
एक किसिंग सीन के चक्कर में जन्नत ने दे दी थी शो छोड़ने की धमकी

टीवी के एक शो के कारण खूब तेजी से चर्चाओं में आईं एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि उनका जन्म 29 अगस्त 2002 को मुंबई में हुआ था और आज जन्नत जुबैर रहमानी का जन्मदिन है. ऐसे में जन्नत जुबैर रहमानी ने 16 साल की उम्र में वो कामयाबी हासिल कर ली है जिसे लोग सालों तक मेहनत करने के बाद भी नहीं पा पाते हैं. जन्नत को उनके फिगर और उनकी खूबसूरती के लिए जाना जाता है और आज वह एक बड़ा नाम बन चुकीं हैं.

जन्नत के परिवार में उनके माता-पिता के अलावा उनका एक छोटा भाई है और उनके भाई का नाम अयान जुबैर रहमानी है जो एक टीवी एक्टर हैं. जी हाँ, अयान जुबैर रहमानी भी एक्टिंग फील्ड में ही है और एक तरफ जन्नत जुबैर रहमानी आज टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस है तो दूसरी तरफ उनका भाई अयान भी एक्टिंग फिल्ड में काफी मशहूर हैं. यह दोनों ही भाई बहन टीवी की दुनिया का एक जाना माना नाम बन चुके है. आपको बता दें कि जन्नत उस समय तेजी से चर्चाओं में आईं थीं जब उन्होंने टीवी शो तू आशिकी शो में काम किया था. इस शो में वह दमदार किरदार में नजर आईं थीं और इसी शो के कारण वह फेमस हुईं.

इस शो में उनका एक किसिंग सीन होने वाला था लेकिन उन्होंने इससे साफ़ इंकार कर शो को छोड़ने तक के लिए कह दिया था और अंत में मेकर्स ने इस सीन को हटा दिया था. जन्नत को आप सभी ने अब तक फुलवा, भारत के वेर सुपुत्र महाराणा प्रताप, सावधान इंडिया, कर्मफलदाता शनि, इश्क में मर जांवा जैसे शोज में नजर आ चुकीं हैं.

टीवी इंडस्ट्री छोड़कर ऑटो चलाने लगी यह एक्ट्रेस, वजह कर देगी हैरान

स्टेज पर नहीं बल्कि इस तरह होगी निमकी और मिंटू की मुलाक़ात, आएगा बड़ा ट्विस्ट

सामने आई ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट, सबसे नीचे जा गिरा सबसे पॉपुलर शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -