स्टेज पर नहीं बल्कि इस तरह होगी निमकी और मिंटू की मुलाक़ात, आएगा बड़ा ट्विस्ट
स्टेज पर नहीं बल्कि इस तरह होगी निमकी और मिंटू की मुलाक़ात, आएगा बड़ा ट्विस्ट
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो निमकी मुखिया में निमकी और बब्बू सिंह की मुलाकात होने वाली है और सभी इस दृश्य को देखने के लिए एक्साइटेड हैं. ऐसे में अब यह पता चलने वाला है कि क्या बब्बू सिंह और मिंटू सिंह एक ही शख्स है, या दोनों अलग हैं. वहीं कहानी में आगे मिंटू सिंह स्टेज पर निमकी विधायक जी से अवॉर्ड लेने पहुंचेगा और निमकी कब से मिंटू की एक झलक देखना चाहती थी लेकिन उसे मिंटू की शक्ल दिख ही नहीं पा रही थी. वहां मौजूद भीड़ की वजह से निमकी मिंटू को खेलते नहीं देख पाई थी लेकिन अब निमकी इंतजार में होगी की अवॉर्ड लेने मिंटू जब आएगा तो वह उसकी शक्ल देख लेगी, लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है.

जी हाँ, निमकी तक मिंटू पहुंच ही नहीं पाएगा क्योंकि तभी उसे एक फोन आएगा और फोन उसके घर से होगा. खबरों के मुताबिक मिंटू के घर से फोन आएगा जिसमें उसे सूचना दी जाएगी कि कि उसकी दादी का सिर फट गया है. ये सुनते ही मिंटू तुरंत भाग जाएगा और जब अवॉर्ड लेने की बारी आएगी तो निमकी मिंटू को ढूंढेगी लेकिन मिंटू की जगह उसकी टीम अवार्ड लेने पहुँच जाएगी. उस दौरान निमकी को पता चलेगा कि मिंटू तो चला गया है और ऐसे में निमकी का मूड खराब हो जाएगा. वहीं आप सभी को याद हो बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि निमकी विधानसभा पहुंचती है तो देखती है कि धरणा प्रदर्शन किया जा रहा है.

वहीं मिंटू सिंह भी होता है और उसके बाद निमकी अंदर जाती है इसके बाद मामला पता करती है. वहीं उस दौरान विधानसभा में गरीब बच्चों के खाने को लेकर बहस छिड़ी होती है और उस दौरान निमकी कहती है कि हमें गरीब बच्चों का खाना कैंटीन से दिलवाना चाहिए विधानसभा की कैंटीन का खाना सस्ता और स्वच्छ होता है लेकिन सभी निमकी का विरोध करते हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि आखिर कैसे होगा निमकी और मिंटू का सामना...?

सामने आई ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट, सबसे नीचे जा गिरा सबसे पॉपुलर शो

बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट के नाम पर हो रही धोखाधड़ी, कहा- 'मैं पुलिस से...'

भारत-नेपाल सीमा पर निगरानी बढ़ाएगी सरकार, बढ़ाई जाएगी सीसीटीवी कैमरों की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -