Share:
इस एक्ट्रेस ने किया दावा- 'सुशांत जैसे खुद को मार सकते हैं मोहित रैना', अभिनेता ने दर्ज करवाया केस
इस एक्ट्रेस ने किया दावा- 'सुशांत जैसे खुद को मार सकते हैं मोहित रैना', अभिनेता ने दर्ज करवाया केस

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो देवों के देव महादेव में काम कर फेमस हुए एक्टर मोहित रैना इन दिनों चर्चाओं में हैं। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत उन्होंने एक्ट्रेस सारा शर्मा और उनके 3 साथियों के खिलाफ गोरेगांव पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर मोहित की जान को खतरा होने का दावा किया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

 

यह दावा होने के बाद सारा शर्मा ने सोशल मीडिया पर मोहित बचाओ कैंपेन की शुरुआत की थी। जी दरअसल सारा ने ही यह दावा किया था कि मोहित की जान को खतरा है और वो सुशांत सिंह राजपूत की तरह खुद को भी मार सकता हैं। वहीँ दूसरी तरफ मोहित और उनकी फैमिली ने खुद आगे आकर यह बात कही है कि 'वे फिट और ठीक हैं।' इस घटना के होने के बाद मोहित बोरीवली कोर्ट पहुंचे और पुलिस को बयान दर्ज करवाया। इसी के साथ उन्होंने इस पूरी घटना की जांच करने के लिए कहा। मिली शिकायत के अनुसार गोरेगांव पुलिस ने मोहित का बयान दर्ज कर लिया है और सारा शर्मा और उसके साथियों परवीन शर्मा, आशिव शर्मा और मिथिलेश तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस का कहना है उन्होंने चारों के खिलाफ आपराधिक साजिश रचने, पुलिस को झूठी जानकारी देने, धमकी देने और फिरौती मांगने का मामला दर्ज किया है। मोहित के बारे में बात करें तो आजकल वह फिल्मों में एक्टिव हैं। इन दिनों भी मोहित फिल्म और वेब सीरिज के शूट्स में व्यस्त हैं। वह उरी, गुड न्यूज, मिस्टर सीरियल किलर में नजर आ चुके हैं। अब इस साल उनकी फिल्म शिद्दत रिलीज होगी, जिसकी शूटिंग अभी जारी है।

आज है मास शिवरात्रि व्रत, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

आज इन राशिवालों को होगा धन लाभ, जानिए क्या है आपका राशिफल?

देश के 80 करोड़ लोगों को नवंबर तक मुफ्त अनाज देगी केंद्र सरकार, पीएम मोदी ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -