डांस दीवाने 3 के होस्ट राघव जुयाल हुए कोरोना संक्रमित

कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में आम लोगों से लेकर ख़ास लोगों तक को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। इस समय डांसिंग रियलिटी शो डांस दीवाने 3 के सेट पर भी कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। हाल ही में शो के होस्ट राघव जुयाल भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए है। इस बारे में जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। आप देख सकते हैं राघव जुयाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा है- ''बुखार और खांसी होने के बाद मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। जो भी लोग मेरे सम्पर्क में आये हो कृपया अपना टेस्ट करा ले। सभी गाइडलाइन्स और प्रोटोकॉल्स का ध्यान रखें।''

वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि अभी कुछ दिन पहले ही शो और एक्ट्रेस माधुरी के को-जज धर्मेश भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके अलावा इस शो के करीब 18 क्रू मेंबर्स को भी कोरोना हो गया था। वहीं इस शो में सेलिब्रिटी माधुरी दीक्षित , तुषार कालिया, धर्मेश येलांदे बतौर जज नजर आते हैं।

बात करें राघव जुयाल की तो वह शो को होस्ट करते हैं। काफी समय से सेट पर लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शो के मेकर्स ने एक बयान जारी किया है जिसमे कहा गया है कि, 'सेट को पूरी तरह सैनिटाइज किया गया है और सभी का कोविड टेस्ट भी कराया जा रहा है।' वैसे आपको पता हो राघव से पहले बिग बॉस फेम अर्शी खान कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। फिलहाल राघव और अर्शी दोनों ही होम आइसोलेशन में हैं।

कोरोना संक्रमित हुईं अर्शी खान, एयरपोर्ट पर फैन ने चूमा था हाथ

महाराष्ट्र में 1 मई तक के लिए लगा लॉकडाउन, बेवजह घूमने पर देना होगा 10 हजार का जुर्माना

हिना खान के पिता के निधन से दुखी हैं राखी सावंत, कहा- 'हम उनके साथ खड़े हैं'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -