कोरोना संक्रमित हुईं अर्शी खान, एयरपोर्ट पर फैन ने चूमा था हाथ

बिग बॉस 11 और 14 में नजर आ चुकीं अर्शी ख़ान को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल उनकी कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। हाल ही में अर्शी ने खुद इस बारे में सुचना दी है. उन्होंने सोशल मीडिया के सहारे इस बारे में बताया है और उन्होंने अपने सम्पर्क में आये सभी लोगों से जांच करवाने की अपील की है। आप सभी को बता दें कि अर्शी के कोविड-19 संक्रमित होने का खुलासा एयरपोर्ट जांच में हुआ। अब सबसे बड़ी और चिंता की बात यह है कि एयरपोर्ट का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिनमें वो फैन के साथ बिना मास्क के दिख रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

फिलहाल अर्शी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा- ''एयरपोर्ट अथॉरिटीज़ से मुझे अपनी कोविड रिपोर्ट्स अभी मिली हैं, जो 19 अप्रैल से एक दिन पहले ही हुआ था और मैं कोविड-19 पॉज़िटिव निकली हूं। कल से मुझे हल्के लक्षण भी हैं। हाल ही में जो लोग भी मेरे सम्पर्क में आये हैं, कृप्या सुरक्षा नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें। अल्लाह आपकी रक्षा करे।'' बीते कल ही अर्शी का एयरपोर्ट से एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वो पैपराज़ी के सामने खड़े होकर फोटो खिंचवा रही हैं। उसी दौरान ही एक फैन आया और उसने उनके साथ सेल्फी ली और फिर अचानक उनके हाथ को किस कर दिया.

उस समय अर्शी और फैन दोनों ने ही मास्क नहीं लगाया हुआ था और अब यह चिंता का विषय है कि आखिर वह फैन कौन था और अब उसे भी कोरोना संक्रमण हुआ होगा या नहीं..? वहीँ दूसरी तरफ अर्शी ने एक वेबसाइट से बातचीत में फैन के इस व्यवहार पर बात की थी. उन्होंने कहा था, 'कोविड महामारी के समय में जब आप सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हों और कोई फैन आकर आपको किस कर दे तो बहुत चिढ़ होती है। मैं फैंस के प्यार की इज़्ज़त करती हूं, लेकिन उन्हें भी थोड़ा जिम्मेदार होना चाहिए।'

इंदौर: सार्वजनिक स्थानों पर बिना मास्क घूमने वाले 129 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के क्षेत्र में सहयोग करने के लिए ताइवान की गोगोरो इंक ने भारत के हीरो मोटोकॉर्प के साथ मिलाया हाथ

आखिर क्यों मनाया जाता है विश्व पृथ्वी दिवस? जानिए इसके पीछे का इतिहास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -