डांस प्लस 5 के सेट पर शाहरुख़ के अंदाज में श्रद्धा कपूर को प्रपोज करते नजर आएं वरुण
डांस प्लस 5 के सेट पर शाहरुख़ के अंदाज में श्रद्धा कपूर को प्रपोज करते नजर आएं वरुण
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. वह जल्द ही श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. इसी के साथ दोनों स्टार्स ने हर शोज में जाकर फिल्म का प्रमोशन करना भी शुरू कर दिया है. वहीं हाल ही में वरुण और श्रद्धा टीवी डांस रियलिटी शो डांसप्लस 5 के मंच पर फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे और इस दौरान दोनों ने कई फोटोज क्लिक करवाए.

आपको बता दें कि 'डांसप्लस 5' के मंच पर वरुण धवन ने श्रद्धा कपूर को बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के स्टाइल में प्रपोज करते दिखाई दिए और दोनों का अंदाज सेक्सी और दिल को छू लेने वाला रहा. इस दौरान वरुण का यह स्टाइल दर्शकों को ही नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर को भी काफी पसंद आया और उन्होंने एक अलग ही अंदाज को अपनाया. जी दरअसल इस समय वरुण और श्रद्धा की ये क्यूट तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं और इस दौरान वरुण ने जो किया वह सभी के दिलों को छू गया.

जी दरअसल इस दौरान वरुण ने श्रद्धा को फिल्म 'मैं हूं ना' में जिस तरह शाहरुख खान सुष्मिता सेन को प्रपोज करते हैं उसी स्टाइल कॉपी किया और प्रपोज किया, जो सभी के दिलों को छू गया. वहीं 'डांसप्लस 5' के मंच पर सभी कंटेस्टेंट्स के बीच वरुण और श्रद्धा जमकर मस्ती भी की और सभी के साथ कंटेस्टेंट ने भी खूब एन्जॉय किया. आपको बता दें कि वरुण और श्रद्धा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' अगले साल 24 जनवरी को रिलीज हो जाएगी.

सुशांत सिंह CAA पर बयान की वजह से नहीं इस वजह से हुए बाहर, चैनल वालो ने किया खुलासा

शेफाली बग्गा रह चुकी है न्यूज़ एंकर, जानिए उनसे जुड़ी हर बात

The Kapil sharma show: 100 एपिसोड पुरे होने पर सेट पर हुई जमकर मस्ती, कुछ इस अंदाज़ में हुआ सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -