इस विधायक की अदालत में न दलील चलती है न ही अपील, हाथों हाथ होता है फैसला
इस विधायक की अदालत में न दलील चलती है न ही अपील, हाथों हाथ होता है फैसला
Share:

भोपाल: कुछ ही समय मे पूरे देश मे विखैत हो चुकी मध्य प्रदेश के दमोह से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की विधायक रामबाई सिंह की अदालत आरम्भ हो गई है जहां न कोई दलील चलती है और न ही कोई अपील, सीधे फैसला सुनाया जाता है और जब विधायक साहिबा खुद को थका हुआ महसूस करती हैं तो गोविंदा गोपाला भजन गाकर खुद भगवान से ये अपील जरूर करती हैं कि ,प्रभु जी अवगुण चित ना धरो।

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में बड़ा बदलाव, यूपी की राजनीति में प्रियंका वाड्रा की एंट्री

दमोह जिले के बटियागढ़ से बसपा की दबंग विधायक रामबाई सिंह महीने भर के कार्यकाल में सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं। विधायक साहिबा द्वारा कभी अफसरों को लताड़ने के, कभी मंडी कर्मचारी को गालियां देने के, तो कभी वन अधिकारियों को फटकारने के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। अब इन्ही विधायक साहिबा की एक नई खबर सामने आई है। विधायक रामबाई की अदालत आरम्भ हो गई है। बटियागढ़ विधायक जी ने अपना अलग दरबार सजाया और दफ्तरों को छोड़ कर लोग विधायक के दरबार मे आ गए।

ईवीएम हैक के सवाल पर बोले नितीश कुमार, EVM से ही मजबूत हुआ जनता का मताधिकार

यहां सबकी एक-एक कर समस्या सुनी जा रही थी। एक किसान गोपाल पटेल ने विधायक से शिकायत की, कि तहसील के एक बाबू निरपत सिंह उसकी जमीन का नाप करने के लिए पांच हजार की घूस मांग रहे हैं। जिसमे से तीन हजार वह बाबू को दे चूका है। ये सुनकर विधायक साहिबा तैश में आ गई। तहसील के बाबू को बुलवाया गया और हाथों -हाथ ही किसान के तीन हजार रुपये बाबू को लौटाने पड़े। फिर क्या था, विधायक साहिबा कि अदालत का निर्णय हो गया, किसान के चेहरे पर मुस्कान आ गई, वहीं तहसील का बाबू ख़ौफ़ में आ गए । विधायक साहिबा ने पहली दफा बाबू को लताड़ लगा कर और हिदायत देकर छोड़ दिया।

खबरें और भी:-

 

सोनिया का रायबरेली दौरा रद्द, राहुल दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे अमेठी

ममता दीदी के बाद अब चंद्रबाबू नायडू दिखाएंगे विपक्ष की ताकत, अमरावती में होगी रैली

सवाल कमलनाथ से पूछते हैं, जवाब दिग्विजय देते हैं, असली सीएम है कौन ? - शिवराज सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -