साइबराबाद पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, करोड़ो की सम्पति को किया जब्त

साइबराबाद: साइबराबाद पुलिस ने मंगलवार को अपने मैदान में संपत्ति विमोचन मेला का आयोजन किया और 1.5 करोड़ रुपये की चोरी की संपत्ति संबंधित स्वामियों को सौंप दी। साइबराबाद के पुलिस आयुक्त वीसी सज्जनार ने कहा, "विभाग ने पिछले वर्ष में कई संपत्ति अपराध के मामलों का पता लगाया है, क्योंकि विभिन्न विंगों ने यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत की थी कि चोरी की गई संपत्ति को बरामद किया जाए। जीवन और संपत्ति की सुरक्षा और अपराधों की रोकथाम और पता लगाना है। ”

हमने अपराधियों का पता लगाने और सभी संभव तकनीकों का उपयोग करके उन्हें पकड़ने और चोरी की संपत्तियों को बरामद करने के लिए वास्तविक और समर्पित प्रयास किए हैं। विभाग के लिए उनके संबंधित स्वामियों को संपत्ति सौंपना वास्तव में गर्व का क्षण है।" विभाग की एक विज्ञप्ति के अनुसार, 30 मामलों में 30,67,463 रुपये मूल्य का 93.1 तोला सोना और 360.2 तोला चांदी बरामद किया गया। 90 प्रकरणों में नब्बे वाहन, 25 प्रकरणों में 35 मोबाइल फोन तथा 11 प्रकरणों में 11अन्य संपत्तियां भी बरामद की गई।कुल मिलाकर 1.5 करोड़ रुपए की संपत्ति की वसूली कर उचित स्वामियों को सौंप दी गई।

उधर, बुधवार को जीदीमेटला औद्योगिक क्षेत्र स्थित नुसेंस लैब प्राइवेट लिमिटेड में भीषण आग लग गई। आग लगने का कारण रिएक्टरों में विस्फोट बताया जा रहा है। जबकि तीन लोग - हरि प्रसाद, अर्जुन और महेश बसकी गंभीर रूप से घायल हो गए, एक अन्य कार्यकर्ता, विजय लापता हो गया। स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी जिसके बाद दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। दमकल कर्मियों ने कंपनी के सात और रिएक्टरों में आग न फैलाने के उपाय किए। इस दौरान घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्रिकेट लवर्स के लिए बड़ी खबर: क्रुणाल पांड्या हुए कोरोना नेगिटिव, हो सकता है दूसरा टी20 मैच

Ind vs Sl: भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा T-20 स्थगित, कोरोना पॉजिटिव हुआ इंडिया का ये स्टार प्लेयर

ओलिंपिक में हुआ दो दिलों का मिलन! तलवारबाज को कोच ने कैमरे के सामने किया प्रपोज, मिला ये जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -