क्रिकेट लवर्स के लिए बड़ी खबर: क्रुणाल पांड्या हुए कोरोना नेगिटिव, हो सकता है दूसरा टी20 मैच

कोविड संदिग्धों के कारण स्लेटेड मैच को स्थगित कर दिया गया था। भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो में दूसरा T20I बुधवार, 28 जुलाई को निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार चलेगा, सूत्रों ने मीडिया को रिपोर्ट दी, मंगलवार को कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले भारत के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के आठ करीबी स्पर्शों के बाद लौटे नकारात्मक परीक्षा परिणाम। सूत्रों ने कहा कि क्रुणाल क्वारंटाइन में रहेगा और बाकी टीम के साथ 30 जुलाई को घर वापस नहीं जाएगा। हालांकि, आठ संपर्कों में से अधिकांश खिलाड़ी थे और वे बुधवार को मैदान पर नहीं उतरेंगे।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने मीडिया से कहा, "क्रुणाल में खांसी और गले में दर्द के लक्षण हैं। वह जाहिर तौर पर सीरीज से बाहर हैं और बाकी टीम के साथ वापसी नहीं कर पाएंगे।" बीसीसीआई के चिकित्सा अधिकारी 'डॉ अभिजीत साल्वी' द्वारा पहचाने गए आठ करीबी संपर्कों ने नकारात्मक परीक्षण किया है। लेकिन एहतियात के तौर पर मैदान में नहीं जा सकते।" इससे पहले मंगलवार को, ऑलराउंडर क्रुणाल ने दूसरे टी 20 आई से पहले तेजी से एंटीजन परीक्षण किए जाने के बाद कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने भारतीय दल के आठ सदस्यों को क्रुणाल के करीबी संपर्कों के रूप में मान्यता दी थी।

बीसीसीआई ने कहा कि पूरे संदिग्धों का मंगलवार को आरटी-पीसीआर परीक्षण किया गया था, ताकि “दस्ते में किसी और प्रकोप का पता लगाया जा सके”। कोलंबो में रविवार को पहला टी20 मैच 38 रन से जीतने के बाद भारत तीन मैचों की टी20 सीरीज में सबसे आगे है। क्रुणाल ने 2 ओवर में नाबाद तीन और 16 रन देकर 1 विकेट लिया। पुनर्निर्धारण का मतलब है कि टीमें बुधवार और गुरुवार को आर प्रेमदासा स्टेडियम में एक के बाद एक मैच खेलेंगी। भारत ने पिछली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 2-1 से जीती थी, यहां तक ​​​​कि शिखर धवन ने एक नए रूप वाले भारतीय संगठन का नेतृत्व किया, जिसमें नियमित कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह सहित कुछ प्रमुख खिलाड़ी गायब हैं।

'बचपन के प्यार' ने चमकाई सहदेव की किस्मत, सीएम के साथ बादशाह भी हुए दीवाने

बढ़ी राज कुंद्रा की मुश्किलें, अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई FIR

IMF से भारत को बड़ा झटका, विकास दर के पूर्वानुमान में की भारी कटौती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -