ओलिंपिक में हुआ दो दिलों का मिलन! तलवारबाज को कोच ने कैमरे के सामने किया प्रपोज, मिला ये जवाब
ओलिंपिक में हुआ दो दिलों का मिलन! तलवारबाज को कोच ने कैमरे के सामने किया प्रपोज, मिला ये जवाब
Share:

विश्व के सबसे बड़े खेल कार्यक्रम के चलते जिंदगी का सबसे बड़ा प्रपोजल। अर्जेंटीना की तलवारबाज मारिया बेलेन के साथ टोक्यो ओलिंपिक के चलते कुछ ऐसा ही हुआ। मारिया प्रथम चरण में ही हार कर मेडल की दौड़ से बाहर हो गई थीं। इसके पश्चात् एक टेलीविज़न इंटरव्यू में वे रिपोटर्स के प्रश्न का उत्तर दे रही थी। उस वक़्त मारिया बहुत दुखी नजर आ रही थीं।

वही तभी उनके कोच लुकास सॉसेडो पीछे से आए। उनके हाथ में एक पेज था, जिस पर लिखा था क्या तुम मुझसे विवाह करोगी। उन्होंने घुटने टेक कर मारिया के समक्ष प्रस्ताव रखा, जिसे मारिया ने कबूल कर लिया। कोच ने प्रपोज करते वक़्त ये भी बोला कि वे जल्दी से हां बोल दें, क्योंकि सभी व्यक्तियों की निगाहें उन पर ही टिकी हुई हैं।

बता दे कि मारिया और सोसेडो बीते 17 वर्ष से रिश्ते में हैं। सोसेडो ने 2010 में पेरिस में हुई विश्व चैंपियनशिप के समय भी मारिया को शादी के लिए प्रोपोज किया था। तब मारिया ने हां नहीं बोला था। उन्होंने सेसेडो से बोला था- यह मजाक है या कुछ और। मगर टोक्यो ओलिंपिक के चलते आखिरकार वह मान गईं। मारिया ने बोला-सोसेडो के प्रोपजल पर मैं स्तब्ध रह गई। मुझे बेहद खुशी मिली। हम काफी वक़्त से रिश्ते में हैं। हम दोनों वापस अर्जेंटीना जाकर जश्न मनाएंगे। यह जश्न अर्जेंटीना के पारंपरिक बारिक्यू के असादो के साथ होगा।

पेगासस जासूसी कांड पर कांग्रेस ने खोला मोर्चा, अमित शाह के घर प्रदर्शन कर माँगा इस्तीफा

योगी सरकार ने संभावित कोरोना तीसरी लहर के लिए उत्तर प्रदेश में जारी किया अलर्ट

'भाजपा को सत्ता से हटाना ही हमारे मोर्चे का मकसद, उनके साथ हमारी जंग'- राकेश टिकैत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -