Ind vs Sl: भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा T-20 स्थगित, कोरोना पॉजिटिव हुआ इंडिया का ये स्टार प्लेयर
Ind vs Sl: भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा T-20 स्थगित, कोरोना पॉजिटिव हुआ इंडिया का ये स्टार प्लेयर
Share:

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार रात 8 बजे आरंभ होने वाला दूसरा टी-20 मैच पोस्टपोन कर दिया गया है। भारतीय हरफनमौला क्रुणाल पंड्या के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद यह फैसला लिया गया है। यदि दोनों टीमों के बाकी सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ निगेटिव आते हैं तो यह मुकाबला बुधवार को खेला जा सकता है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अधिकारी ने जानकारी दी है कि क्रुणाल के संक्रमित पाए जाने के बाद दोनों टीमों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। सभी खिलाड़ियों की कोरोना जांच रिपोर्ट सामने आने तक यह आइसोलेशन जारी रहेगा। क्रुणाल के कोरोना संक्रमित पाए जाने के कराण सलामी बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ और मिडिल ऑर्डर के बैट्समैन सूर्यकुमार यादव की इंग्लैंड रवानगी पर भी संकट के बादल मंडराने लगे हैं। बता दें कि भारतीय टेस्ट टीम इस वक़्त इंग्लैंड में है जहां 4 अगस्त से 5 टेस्ट मैचों की श्रृंखला शुरू होनी है। शुभमन गिल समेत तीन खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण श्रीलंका में लिमिटेड ओवर सीरीज में हिस्सा ले रहे पृथ्वी और सूर्यकुमार को इंग्लैंड भेजने का निर्णय लिया गया था।

बता दें कि टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की श्रृंखला खेलने गई है। वनडे सीरीज का आगाज़ 13 जुलाई को होना था। किन्तु, श्रीलंकाई टीम के कुछ सदस्यों के संक्रमित होने के कारण यह 18 जुलाई से शुरू हो पाई थी। 3 वनडे मैच 18, 20 और 23 जुलाई को खेले गए। पहला टी-20 मैच 25 जुलाई को हुआ था। दूसरा टी-20 मैच 27 को और तीसरा 29 जुलाई को होने वाला था। अब दूसरा मैच स्थगित हो चुका है। अन्य खिलाड़ियों की रिपोर्ट आने के बाद ही यह फैसला होगा कि श्रृंखला जारी रहेगी या स्थगित होगी।

ओलिंपिक में हुआ दो दिलों का मिलन! तलवारबाज को कोच ने कैमरे के सामने किया प्रपोज, मिला ये जवाब

मुकाबला होने के 1 सप्ताह पहले ही इन 2 खिलाड़ियों ने छोड़ा ओलंपिक, जानिए वजह

'सावन' के पहले सोमवार वेंकटेश प्रसाद ने किया 'रुद्राष्टक' का पाठ, लोग बोले- हर हर महादेव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -