थर्टी फ्रर्स्ट मनाना युवक को पड़ा भारी, नहीं देख पाया नए साल की पहली सुबह
थर्टी फ्रर्स्ट मनाना युवक को पड़ा भारी, नहीं देख पाया नए साल की पहली सुबह
Share:

देहरादून: आज दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म और घटनाओं ने लोगों के दिलों दिमाग में डर का माहौल पैदा कर दिया है आज हर कोई इस बात से सेहमा है कि कही जाने से कोई हादसा न हो जाएं या फिर उनके साथ कोई बड़ी घटना वहीं हाल ही में देहरादून में कैफे संचालक की संदिग्ध मौत से हड़कंप मच गया है. वहीं मृतक कपिल के परिजनों ने घर के पास स्थित हॉस्टल में रहने वाले छात्रों पर हत्या का शक जताया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घटना डालनवाला थाना क्षेत्र के चावला चौक की है. जहां कपिल अपने घर के नीचे साइबर कैफे चलाते थे. मृतक के परिजनों ने बताया कि मंगलवार की रात कपिल का हॉस्टल के लड़कों से झगड़ा हुआ था.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जिसके बाद आज सुबह यानी 1 जनवरी 2020 को  हॉस्टल के नीचे शव गिरा पड़ा मिला. जंहा उसका पेट फटा हुआ था. जिसके बाद परिजन आनन-फानन में उसे अस्पताल ले गए. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इलाज के दौरान कपिल ने दम तोड़ दिया. मौके पर एसएसपी और एसपी सिटी मय फोर्स पहुंची और जांच में जुट गई है. पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी फुटेज भी लगी है. हॉस्टल के कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जारी रही है.

टीवी के इस चाइल्ड आर्टिस्ट ने फिल्म 'Khaali Peeli' से की बॉलीवुड में एंट्री

पति से हुई लड़ाई तो पत्नी ने पेड़ से लटककर कर ली आत्महत्या

हिमाचल के नए मुख्य सचिव बने अनिल कुमार खाची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -