टीवी के इस चाइल्ड आर्टिस्ट ने फिल्म 'Khaali Peeli' से की बॉलीवुड में एंट्री
टीवी के इस चाइल्ड आर्टिस्ट ने फिल्म 'Khaali Peeli' से की बॉलीवुड में एंट्री
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में नजर आईं है। अपनी इस हालिया रिलीज हुई फिल्म की सक्सेस के बाद अब अनन्या ने अब फिल्म 'खाली पीली' फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म को लेकर कुछ भी कहने के पहले ये बता दें, अनन्या की इस फिल्म में टीवी की पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट देशना दुग्गड़ की एंट्री हुई है। देशना टीवी के फेमस सीरियल 'मरियम खान-रिपोर्टिंग लाइव' का हिस्सा रह चुकी हैं और दर्शकों के बीच अपनी एक्टिंग को लेकर काफी पॉपुलर हैं।

देशना दुग्गड़ ने टीवी सीरियल 'बाल कृष्णा'  से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना डेब्यू किया था। इसके अलावा देशना जल्द ही बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर अली अब्बास जफर की अपकमिंग फिल्म का भी हिस्सा होंगी। देशना इसी से अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं। हाल ही में देशना ने सोशल मीडिया पर फिल्म 'खाली पीली'  के लीड एक्टर ईशान खट्टर के साथ एक फोटो शेयर की थी। देशना फिल्म 'खाली पीली' में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इंस्टाग्राम पर ईशान खट्टर के साथ फोटो शेयर करते हुए देशना ने कैप्शन में लिखा है "ईशान खट्टर भैया और अनन्या पांडे दीदी के साथ काम करने में काफी ख़ुशी हुई। दोनों बहुत अच्छे और मिलनसार हैं जैसे मैं अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकती। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं उनके साथ काम करूंगी, भगवान को हर चीज के लिए धन्यवाद।"

ईशान खट्टर और अनन्या पांडेकी फिल्म 'खाली पीली' का निर्देशन मकबूल खान कर रह हैं और यह फिल्म जी स्टूडियो के बैनर तले बन रही हैं। अली अब्बास जफर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 'खाली पीली' तेलुगु फिल्म टैक्सीवाला का रीमेक है।

BB13 : घरवालों ने माहिरा को किया टारगेट, कहा- 'पारस के बिना जीरो हो तुम'

BB13 : सिद्धार्थ ने अनोखे अंदाज में किया शहनाज़ से प्यार का इजहार

BB13 : घर से बेघर होते ही अरहान ने निकला अपना गुस्सा, कहा- मेरे साथ ऐसा क्यों किया?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -