पति से हुई लड़ाई तो पत्नी ने पेड़ से लटककर कर ली आत्महत्या
पति से हुई लड़ाई तो पत्नी ने पेड़ से लटककर कर ली आत्महत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तरप्रदेश से सामने आया है. इस मामले में उत्तरप्रदेश के नोएडा में पति से मामूली विवाद होने के बाद पत्नी ने पेड़ से लटककर सुसाइड कर लिया है. इस मामले को नोएडा के थाना बीटा- दो क्षेत्र के विरौंडी गांव का बताया जा रहा है जहां महिला ने सुसाइड करके अपनी जान दी है.

मिली खबर के मुताबिक थानाध्यक्ष सुजीत उपाध्याय ने इस बारे में यह जानकारी दी है. वहीं आगे उन्होंने बात करते हुए बताया है कि, ''जनपद संभल के रहने वाले गिरीश पाल अपनी पत्नी सुमित्रा (45 वर्ष) के साथ ग्रेटर नोएडा के विरौंडी गांव में रहते हैं. उन्होंने बताया कि बीती रात पति- पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इससे आहत सुमित्रा ने मंगलवार को तड़के अपने घर के पास एक पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली.''

इसी के साथ थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है. वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि ऐसे कई मामले हैं जो अब तक सामने आए हैं और जिन्होंने सभी को हैरानी में डाला है . खैर इस मामले के सामने आने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है और सभी खूब हैरान और परेशान नजर आ रहे हैं.

बिहार: CSP संचालक से दिनदहाड़े तीन लाख की लूट, गोली मारकर भाग निकले अपराधी

नशे में धुत्त बदमाशों ने युवती को मारी गोली, नाज़ुक हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती

पत्नी को मृत समझ झाड़ियों में फेंक आया पति लेकिन अगले दिन हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -