शौच के लिए निकली महिला से हैवानियत, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
शौच के लिए निकली महिला से हैवानियत, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

गिरिडीह: झारखंड के गिरिडीह जिले के एक गांव में शौच के लिए गई महिला के साथ दुष्कर्म के पश्चात् केरोसिन छिड़ककर जलाने की घटना सामने आई है। पुलिस ने दुष्कर्म के इल्जाम में पूर्व मुखिया के पुत्र सुनील चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की खबर प्राप्त होते ही घरवालों ने पीड़िता को सदर चिकित्सालय में भर्ती कराया। स्थिति नाजुक देखते हुए बाद में उसे धनबाद चिकित्सालय भेज दिया गया।

पीड़िता बुधवार की रात शौच के लिए निकली थी। इस के चलते सुनील चौधरी ने सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब पीड़िता ने हंगामा किया तो ग्रामीण वहां पहुंचे। महिला अपना पक्ष रखती, इसके पहले उसके जेठ एवं दूसरे ग्रामीण ने उसके साथ मारपीट की। वे लोग उसका गला दबाने लगे। तत्पश्चात, शरीर पर किरासन तेल छिड़क दी। इस बीच कुछ लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया। खबर प्राप्त होते ही मायके से लोग वहां पहुंचे तथा उसे सदर चिकित्सालय ले गए। बाद में बेहतर उपचार के लिए धनबाद भेज दिया गया। इस मामले में बेंगाबाद पुलिस ने तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अपराधियों से पूछताछ कर रही है।

हालांकि पीड़िता के जेठ का दावा कुछ और ही है। उसका कहना है कि बुधवार रात महिला के घर में नहीं होने की खबर प्राप्त होने के बाद उसकी तलाशी की जाने लगी। वह घर के पास ही अपराधी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिली। ग्रामीणों के बीच बाततीच के बाद दोनों को छोड़ दिया गया। अगले दिन प्रातः महिला ने शर्मिंदगी के कारण अपने शरीर पर किरासन तेल छिड़ककर आग लगा ली। उसे जलता देख हमलोगों ने उसे बचाया तथा फिर सदर चिकित्सालय में भर्ती कराया। पुलिस इंस्पेक्टर कमलेश पासवान ने कहा कि वक़्त पर तहरीर प्राप्त होती तो इतनी बड़ी घटना नहीं घटती। अपराधी सुनील चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अन्य से भी पूछताछ चल रही है। आगे की कार्रवाई पीड़िता के बयान के आधार पर की जाएगी। घटना में सम्मिलित अपराधियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

लूडो के चक्कर में बाप बना हैवान, 8 साल के मासूम की ले ली जान

2 भाभियों ने मिलकर किया कुछ ऐसा कि चली गई देवर की जान

UP में एक और बेटे ने कर डाली माँ की बेरहमी से हत्या, शव के पास बैठा रहा और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -