लूडो के चक्कर में बाप बना हैवान, 8 साल के मासूम की ले ली जान
लूडो के चक्कर में बाप बना हैवान, 8 साल के मासूम की ले ली जान
Share:

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के आजमगढ़ जिले (UP Azamgarh) के रौनापार क्षेत्र में एक व्यक्ति ने चार जून की रात अपने इकलौते 8 साल के बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस मामले को अंजाम देने के बाद आरोपी ने अपने भाई के साथ मिलकर शव को घर से एक किलोमीटर दूर पश्चिम नदी के किनारे दफना दिया। बताया जा रहा है आरोपी मासूम बेटे से लूडो खेलने को लेकर नाराज था। जी हाँ और इस वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना को लेकर आरोपी से पूछताछ की। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

आप सभी को बता दें कि रौनापार थाना अंतर्गत महुला बगीचा गांव में 8 साल का धर्मवीर ऊर्फ लकी कक्षा दो में पढ़ रहा था। बीते शनिवार 4 जून की शाम को 5 बजे वह घर के पास बकरी चरा रहा था और वहीं बैठकर मोबाइल पर लूडो खेल रहा था। इसी बीच उसके पिता जितेंद्र ने उसे लूडो खेलते देख लिया और वह आगबबूला हो गया। उसके बाद आरोपी ने पत्नी बबीता को लूडो की बात बताते हुए आक्रोश में बच्चे को पीटना शुरू कर दिया। इस बीच आरोपी जितेंद्र ने बच्चे को इतना पीटा कि रात 9:30 बजे उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी रात 9:30 बजे अपने भाई उपेंद्र और चचेरे भाई राम जन्म के साथ मासूम के शव को बोरे में भरकर बाइक से नदी के किनारे गया। वहीं नदी के किनारे शव जमीन में दफना दिया।

हालाँकि इस बीच इस मामले की सूचना एक व्यक्ति ने पुलिस को दी। इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की और पुलिस आरोपी पिता को गिरफ्तार कर थाने ले गई। उसके बाद उसकी निशानदेही पर पुलिस ने मौके से शव को बरामद किया। इस मामले में पुलिस ने बच्चे की मां बबीता से भी पूछताछ की और बबीता ने पुलिस को पूरी बात बताई, हालांकि अब तक पुलिस ने इस संबंध में कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज करने की बात कही जा रही है।

पति या हैवान: पत्नी को बनाया मुर्गा और पीठ पर ईंटें रखकर प्राइवेट पार्ट में डाल दी बोतल

2 भाभियों ने मिलकर किया कुछ ऐसा कि चली गई देवर की जान

पहला T20 हारा भारत, दक्षिण अफ्रीका ने रिकॉर्ड जीत के साथ लहराया परचम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -