2 भाभियों ने मिलकर किया कुछ ऐसा कि चली गई देवर की जान
2 भाभियों ने मिलकर किया कुछ ऐसा कि चली गई देवर की जान
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ पर गृह क्लेश के दौरान एक शख्स का प्राइवेट दो भाभियों ने एकसाथ मिलकर इस तरह मरोड़ा की देवर की जान ही चली गई। मिली जानकारी के तहत इस मामले के बारे में सुचना मिलते ही पुलिस भी पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए मृतक का एक भाई और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार, बीते 10 जून को मृतक के बड़े भाई के बेटे का मुंडन कार्यक्रम था। जी हाँ और इसी की तैयारी को लेकर घर में साफ-सफाई की जा रही थी। हालाँकि इसी दौरान मृतक ध्रुव कुमार से घर में लगे पपीते के पौधे पर भारी लकड़ी गिर गई जिससे वह नष्ट हो गया। इस दौरान पपीते के पौधे को टूटा हुआ देखकर ध्रुव की दोनों भाभियां नाराज हो गईं और गालियां देनी शुरू कर दी। उसके बाद जब ध्रुव मे इस बात को विरोध किया तो उसके दोनों भैय्या और भाभी मिलकर पीटने लगे। इसी बीच गुस्से में भाभियों ने उसका प्राइवेट पार्ट मरोड़ दिया जिससे मौके पर ही उसकी जान चली गई।

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि मारपीट के बाद एक भाई अस्पताल लेकर गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस मामले में मृतक की पत्नी ने अपने पति की मौत को लेकर दोनों जेठ और जेठानी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। केवल यही नहीं इनमें एक दंपति को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

UP में एक और बेटे ने कर डाली माँ की बेरहमी से हत्या, शव के पास बैठा रहा और...

दर्दनाक! मां की हत्या कर किया कटे सिर के साथ रेप, दिल दहला देगी ये कहानी

पति या हैवान: पत्नी को बनाया मुर्गा और पीठ पर ईंटें रखकर प्राइवेट पार्ट में डाल दी बोतल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -