बेटी के ससुराल जा रहे थे दंपति, रस्ते में मिल गया एक दरिंदा और फिर हुआ कुछ ऐसा...
बेटी के ससुराल जा रहे थे दंपति, रस्ते में मिल गया एक दरिंदा और फिर हुआ कुछ ऐसा...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला लखनऊ से सामने आया है. जहाँ बेटी के ससुराल जा रहे मध्य प्रदेश के दंपती को एक युवक ने रात होने पर बहाने से अपने घर पर रोक लिया और उसके बाद आधी रात को पति के सामने ही महिला के साथ दुष्कर्म किया है. जी हाँ, इस मामले में बताया जा रहा है कि पीडि़ता के पति की शिकायत पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और आरोपी को पकड़ लिया है. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पीडि़ता मध्यप्रदेश के सागर से मथुरा में दर्शन व परिक्रमा करने आई थी और उसके बाद बीते शुक्रवार को पति के साथ सहपऊ थाना क्षेत्र के एक गांव में बेटी की ससुराल जा रही थी.

उस समय शुक्रवार रात नौ बजे वह सादाबाद के विनोबा नगर चौराहे पर पहुंची जहां उनकी मुलाकात आरोपी अकबर से हुई. खबरों के मुताबिक़ अकबर चौराहे पर सब्जी की दुकान लगाता है और वह उस समय अपनी दुकान बंद कर रहा था. ऐसे में दंपती ने अकबर से बेटी के गांव का रास्ता पूछा तो अकबर ने उनसे कहा कि उनकी बेटी का गांव उसके गांव के बिल्कुल पास है. ऐसे में दंपती अकबर के साथ उसके गांव की ओर चल दिए.

अब इस मामले में पीडि़ता का आरोप है अकबर ने देर रात होते ही उसे कसकर पकड़ लिया और उसके पति को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस मामले में डरे-सहमे पति-पत्नी किसी तरह उसके पास से निकलकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया.

पति के बिस्तर पर प्रेमी को बुलाकर संबंध बनाती थी पत्नी और फिर एक दिन...

इस मशहूर क्रिकेटर का सेक्स टेप हुआ लीक, इस एक्ट्रेस संग बनाए होटल में संबंध

बिहार में महिला नेता गिरफ्तार, फ्लैट में करती थी जिस्मफरोशी का धंधा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -