बिहार में महिला नेता गिरफ्तार, फ्लैट में करती थी जिस्मफरोशी का धंधा
बिहार में महिला नेता गिरफ्तार, फ्लैट में करती थी जिस्मफरोशी का धंधा
Share:

पटना: बिहार के पटना में कदमकुआं थाना पुलिस ने एक महिला नेता को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में हिरासत में लिया है, महिला नेता एक क्षेत्रीय पार्टी से सम्बंधित बताई जा रही है. स्थानीय मीडिया के अनुसार पुलिस ने क्षेत्र के कांग्रेस मैदान के समीप एक फ्लैट में छापेमारी की थी, जहां मौके पर दो ग्राहक और चार युवतियां पाई गई.

फैक्ट्री में नकाबपोश लुटेरों ने वर्करों को बंधक बना कर लूटे लाखों रुपये

पुलिस ने युवतियों को महिला नेता से आजाद करवाया, युवतियों की उम्र 20-25 साल के मध्य बताई जा रही हैं. पुलिस को घटना स्थल से बंदूक, शराब, दवाइयां और अष्टधातु की दो मूर्तियां भी बरामद हुई है. वहीं, महिला नेता के मोबाइल फोन में कई दिग्गज नेताओं के साथ उसकी तस्वीरें भी मिली हैं. पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार किए जाने पर महिला नेता ने धमक देते हुए कहा है कि वो वर्दी उतरवा देगी.  

सुहागरात को सम्बन्ध नहीं बनाने दे रही थी पत्नी, इसके बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस के अनुसार महिला नेता के दो कमरे के फ्लैट में लगभग दो माह से जिस्मफरोशी का धंधा चला रही थी, इसके लिए वो लड़कियों को फ्लैट पर बुलाती थी और ग्राहकों के लिए शराब का इंतज़ाम भी करती थी. फ्लैट से बरामद हुई बंदूक खगड़िया के निवासी व्यापारी अशोक खंडेलिया की बताई जा रही है. जिस फ्लैट में पुलिस ने दबिश दी वह भी खंडेलिया का ही है. पुलिस ने बताया महिला नेता ने फ्लैट किराए पर ले रखा था. खंडेलिया दिल्ली में रहता है लेकिन फ्लैट से मिली बंदूक का लाइसेंस उसी के नाम पर है.

खबरें और भी:- 

होटल में ठहरे थे पति पत्नी रात में खिड़की में दिखा कुछ ऐसा....

दिल्ली में एक दूकान में घुसकर दुकानदार पर चलाई अंधाधुन गोलियां

राजस्थान में फसलों की परेशानी बढ़ा सकता है पाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -