पति के बिस्तर पर प्रेमी को बुलाकर संबंध बनाती थी पत्नी और फिर एक दिन...
पति के बिस्तर पर प्रेमी को बुलाकर संबंध बनाती थी पत्नी और फिर एक दिन...
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला ठाणे से सामने आया है. जी हाँ, इस मामले में कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. दरअसल इस मामले में प्यार में बाधा बन रहे पति को पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस घटना का खुलासा बीते रविवार सुबह हुआ. इस मामले में मृतक गोपी किसन नाइक (30) ठाणे महानगरपालिका में नौकरी करता था और वारदात को अंजाम देने के बाद गोपी की पत्नी और उसका प्रेमी फरार हो चुके हैं और अब पुलिस दोनों की तलाश में जुट चुकी है.

इस मामले में गायमुख स्थित महानगरपालिका के सरकारी निवासस्थान 'श्रमसाफल्य' की तीसरी मंजिल पर नाइक परिवार अपनी 8 साल की बेटी के साथ रहता था. वहीं आरोपी पत्नी के एक शख्स के साथ अनैतिक संबंध थे और दोनों को अक्सर ही संबंध बनाते हुए देखा जा चुका था. गोपी ने कई बार अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ संबंध बनाते हुए देखा था और दोनों को उसने अपने ही घर के बिस्तर पर संबंध बनाते हुए देखा था और इसी कारण पति और पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था.

ऐसे में बीते रविवार को आरोपी पत्नी ने गोपी को रास्ते से हटाने के लिए अपनी प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और हत्या के बाद दोनों भाग निकले. इस मामले में कासारवाडी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और अब वह आरोपियों की तलाश कर रहे हैं.

इस मशहूर क्रिकेटर का सेक्स टेप हुआ लीक, इस एक्ट्रेस संग बनाए होटल में संबंध

बिहार में महिला नेता गिरफ्तार, फ्लैट में करती थी जिस्मफरोशी का धंधा

बिहार में पकड़ाई अवैध शराब की बड़ी खेप, दो आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -