छात्र को निर्वस्त्र कर जमकर की पिटाई और फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दिया....
छात्र को निर्वस्त्र कर जमकर की पिटाई और फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दिया....
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले में दिल्ली विश्वविद्यालय के एक छात्र को थाने में निर्वस्त्र कर पीटने के आरोप लगाया गया है और इस मामले में बताया जा रहा है बीते रविवार को आदर्श नगर थाना प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मियों के खिलाफ उसी थाने में मामला दर्ज किया गया है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक जिला पुलिस उपायुक्त विजयंता आर्या ने मामले की जांच एसीपी को सौंपी है.

वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा कि, ''लॉ तृतीय वर्ष के पीड़ित छात्र ने शिकायत में कहा है कि 25 अगस्त को हवलदार मोहनलाल व सिपाही सतेंद्र ने सया मोटर्स लालबाग के पास उसके भतीजे समेत तीन लोगों को जबरन उगाही के आरोप में गिरफ्तार किया था. वह भतीजे की पैरवी करने आदर्श नगर थाने पहुंचा तो थाना प्रभारी एमपी सैनी व पांच अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे बंधक बना लिया.''

वहीं आगे उन्होंने कहा कि आरोप है कि ''सैनी सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे निर्वस्त्र कर पीटा और प्राइवेट पार्ट में प्लास्टिक का पाइप डाल दिया. संगीन आरोपों में बंद करने की धमकी देकर उससे कागजात पर पूछताछ के लिए बुलाए जाने की बात लिखवाई गई.'' इसी के साथ आगे उन्होंने बताया कि थाने से निकलने के बाद उसने अपना इलाज करवाया और घटना की जानकारी अपने दोस्तों को दी. इस मामले में पीड़ित ने दिल्ली पुलिस आयुक्त, अनुसूचित जाति जनजाति आयोग और राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में इसकी शिकायत दायर करवा दी है.

एक छोटी सी मुलाक़ात बन गई लड़की की बर्बादी का सबब

परिचित लड़की के साथ सेना के जवान ने किया सामूहिक दुष्कर्म

हापुड़ में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, रिटायर्ड JE और उनकी पत्नी की घर में घुसकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -