शादी समारोह में घुस बदमाशों ने की अंधाधुन फायरिंग, एक बच्चे की मौत

बोकारो : शहर के समीप एक अन्य नगर में कामडारा थाना क्षेत्र के चटकपुर के चौंठा टोली गांव में रविवार की रात कुछ अपराधियों ने एक शादी समारोह में घुस फायरिंग कर दी। इस घटना में गोली लगने से एक 10 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। जबकि वहां मची अफरातफरी के बीच अपराधी भाग निकले। घटना की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना के बाद से पुरे शहर में सनसनी फैली हुई है.

युवक ने फेसबुक पर दी पुलवामा हमले के आतंकी आदिल को श्रद्धांजलि, हुआ गिरफ्तार

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान भी हो चुकी है मृतक शहर के पास का ही रहने वाला है। मृतक के पेट में गोली लगी, जो पीठ को भेदते हुए बाहर निकल गई। मृतक के पिता और मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। लोगाें के अनुसार, गांव में ही एक व्यक्ति की बेटी की शादी थी और बरात मुरहू के तुरांग गांव से आई थी। बस बारात के आने के बाद ही बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया।

बहन को नशा देकर बारी-बारी से संबंध बनाते थे भाई, ऐसे हुआ खुलासा

जल्द नहीं मिल सकी मदद 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सभी लोग शादी समारोह में व्यस्थ थे और इसी दौरान करीब चार की संख्या में अपराधी मौके पर पहुंचे और फायरिंग कर दी। गोली पड़ोस के एक बच्चे को जा लगी। इसके बाद शादी समारोह में भगदड़ मच गई और अपराधी मौके से भाग निकले। वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, अपराधियों के निशाने में कौन था, ये अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है।

थाने में ही पति के सामने लड़ने लगी प्रेमिका और पत्नी, देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

नवविवाहिता के घर में जबरन घुसा युवक और पिस्तौल के बल पर किया गंदा काम

वैलेंटाइन-डे पर रातभर बनाए संबंध और सुबह उठते ही कह दी ऐसी बात कि...

Most Popular

- Sponsored Advert -