बहन को नशा देकर बारी-बारी से संबंध बनाते थे भाई, ऐसे हुआ खुलासा
बहन को नशा देकर बारी-बारी से संबंध बनाते थे भाई, ऐसे हुआ खुलासा
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरान कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला झुंझुनूं के खेतड़ी नगर थाने के तातीजा गांव से सामने आया है. इस मामले में रिश्ते को शर्मसार किया गया है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में एक बहन के भाई ने उसी के साथ दुराचार किया है. जी हाँ, आई खबरों के अनुसार इस मामले में बहन के चचेरे भाइयों ने मिलकर उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया है. जी हाँ, इस मामले में लड़की को नशे की गोलियां खिलाकर उसके भाई ही उसे हर रात को अपनी हवस का शिकार बना लेते थे.

वहीं जब लड़की गर्भवती हो गई तो उसका एक झोलाछाप से गर्भपात भी करवा दिया गया और थाने में मामला दर्ज होने के बाद से मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है.इस मामले में जो भी हुआ है वह शर्मसार कर देने वाला रहा है. वहीं मिली ख़बरों के अनुसार पिछले 3 साल से रिश्ते में 4 चचेरे भाइयों मुकेश, सुनील, जितेंद्र व नितेश दुष्कर्म कर रहे थे वह आए दिन लड़की के पास आते थे और उसे नशा देकर उसके साथ संबंध बनाते थे. इस मामले में जब लड़की गर्भवती हुई तो उसे जानकारी मिली कि उसके साथ क्या हो रहा है..?

इस मामले में अब पीड़ित लड़की के पिता ने खेतड़ीनगर थाने में मामला दर्ज करवाया है कि ''मेरी बेटी के साथ गांव के ही जो रिश्ते में भतीजे लगते थे, पिछले 3 साल से नशे की गोलियां खिलाकर दुष्कर्म कर रहे थे. किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही थी. पीड़िता के जब गर्भ ठहर गया तो निजी क्लीनिक पर जाकर गर्भपात करवाया.'' अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.

संपत्ति विवाद में पिता ने पुत्र को मारी गोली, मौत

नक़ल का लालच देकर छात्रों से यौन सम्बन्ध बनती थी महिला शिक्षक, फिर एक दिन....

फेसबुक पर युवती से की दोस्ती और होटल में बुलाकर बनाने लगा सम्बन्ध...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -