थाने में ही पति के सामने लड़ने लगी प्रेमिका और पत्नी, देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

आजकल लगातार कई अपराध के ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मवाना का है जहाँ पति-पत्नी और वो के मामले में कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप सभी को हैरानी होगी. जी हाँ, इस मामले में बीते शनिवार रात पत्नी एवं प्रेमिका में थाने के गेट पर जमकर मारपीट हुई और उसके बाद इस मामले में पुलिस ने तीनों को थाने में बैठा लिया और बताया कि युवक जानलेवा हमले का आरोपी है. वहीं इस मामले में सूचना पाकर पहुंची इंचौली पुलिस आरोपी को अपने साथ थाने ले गई.

जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार मवाना निवासी महिपाल का इंचौली थाना क्षेत्र निवासी एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है और अब यह आरोप है कि वह शादीशुदा प्रेमिका को अपने साथ रखने की जिद पर अड़ा था इस वजह से वह बीती 14 फरवरी को प्रेमिका के पति को मारने की नीयत से उसके घर पहुंच गया लेकिन ऐसा कुछ हो नहीं पाया. वहां उस दौरान उसने महिला के जेठ के बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया था और इसमें महिला का भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया था.

वहीं उसके परिजनों ने महिपाल के खिलाफ इंचौली थाने में जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई और उक्त महिला शनिवार रात मवाना पहुंची और दवा दिलाने के बहाने महिपाल को फोन करके थाने के समीप बुला लिया. इसके बाद पीछा करते हुए महिपाल की पत्नी भी पहुंच गई और थाने में ही बहस हुई. इस मामले में अब पुलिस जांच में जुट गई है.

चंद रुपयों के लिए बदमाशों ने युवक को उतारा मौत के घाट

शक होने पर पति ने पत्नी और बेटियों के साथ किया ऐसा काम

बेटी के सामने प्रेमी संग रंगरलियां मनाती थी महिला, कहती थी - मैं बनाती हूँ सम्बन्ध तुम भी बनाओ

Most Popular

- Sponsored Advert -