युवक ने फेसबुक पर दी पुलवामा हमले के आतंकी आदिल को श्रद्धांजलि, हुआ गिरफ्तार

आजकल कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों हुए पुलवामा हमले ने अभी तक सभी को हैरान कर रखा है. ऐसे में कई ऐसे लोग है जो इस हमले का समर्थन कर रहे हैं और इसी क्रम मे उत्तर प्रदेश के बलिया से एक ऐसी ही खबर सामने आई है जो आप सभी को हैरान कर देगी. इस मामले में फेफना थाना क्षेत्र के देवरिया कला गांव में रवि प्रकाश मौर्य को आतंकी आदिल का समर्थन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और उसपर यह आरोप है कि उसने फेसबुक के जरिए आदिल का सपोर्ट करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की है.

जी हाँ, उसने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि, ''उसे गर्व है आदिल अहमद पर जिसने पुलवामा में सीआरपीएफ पर हमला किया.'' आपको बता दें कि इसी के साथ ही रवि प्रकाश ने आदिल को फेसबुक पर श्रद्धांजलि भी दी जिसके कारण उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

जी हाँ, उसका यह मैसेज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए उसके खिलाफ आईटी एक्ट और भारतीय दंड विधान (आईपीसी) की धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है. वहीं इस मामले में देहरादून में एक कश्मीरी छात्र के खिलाफ हमले का समर्थन करने के आरोप में मामला दर्ज लिया है.

शक होने पर पति ने पत्नी और बेटियों के साथ किया ऐसा काम

बेटी के सामने प्रेमी संग रंगरलियां मनाती थी महिला, कहती थी - मैं बनाती हूँ सम्बन्ध तुम भी बनाओ

फेसबुक पर युवती से की दोस्ती और होटल में बुलाकर बनाने लगा सम्बन्ध...

Most Popular

- Sponsored Advert -