वैलेंटाइन-डे पर रातभर बनाए संबंध और सुबह उठते ही कह दी ऐसी बात कि...
वैलेंटाइन-डे पर रातभर बनाए संबंध और सुबह उठते ही कह दी ऐसी बात कि...
Share:

भोपाल से सामने आए मामले ने हाल ही में सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल यह मामला वैलेंटाइन-डे वाले दिन का है जब एक युवक ने ग्यारहवीं की छात्रा को शादी का प्रस्ताव दिया और उसके बाद उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दे दिया. जी हाँ, दरअसल दोनों एक रिश्तेदार की सगाई-समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे, वहीं दोनों की मुलाकात हुई और उसके बाद दोनों को प्यार हो गया. वहीं छात्रा जब घर नहीं पहुंची, तो परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी और बताया गया है कि युवक ने उसे रातभर साथ रखा, अगले दिन शादी की बात से मुकर गया जिससे वह हैरान रह गयी.

वहीं अगले दिन जब छात्रा घर पहुंची तो उसने इस बारे में अपने परिजनों को बताया और परिजनों ने उसके साथ जाकर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. आपको बता दें कि यह मामला हबीबगंज थाना क्षेत्र का है जहाँ पुलिस अब जांच में जुट गई है. इस मामले में यह बताया गया है कि हबीबगंज थाना पुलिस के मुताबिक 18 वर्षीय छात्रा हबीबगंज थाना क्षेत्र में रहती है और वह कक्षा 11वीं की छात्रा है.

बीते शनिवार की रात युवती थाने पहुंची और अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी और उसने पुलिस को बताया कि वैलेंटाइन-डे पर वह एक रिश्तेदार के यहां सगाई में शामिल होने के लिए बागमुगालिया पहुंची थी, यहां पर उसे लक्ष्मी परिसर शाहपुरा निवासी सुमित बाघ मिल गया. इसके बाद छात्रा को कुछ देर तक इधर-उधर घुमाने के बाद वह उसे बागमुगालिया स्थित अपने जीजा के घर लेकर पहुंचा और वहां उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया. आप सभी को बता दें कि अब इस मामले में आरोपी की तलाश की जा रही है.

संपत्ति विवाद में पिता ने पुत्र को मारी गोली, मौत

शक होने पर पति ने पत्नी और बेटियों के साथ किया ऐसा काम

बेटी के सामने प्रेमी संग रंगरलियां मनाती थी महिला, कहती थी - मैं बनाती हूँ सम्बन्ध तुम भी बनाओ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -