दस साल की लड़की को अचानक उठा पेट में दर्द वजह जान डॉक्टर भी हो गए हैरान

पालघर : शहर में दस वर्षीय एक बच्ची का गांव के ही एक 12 साल के लड़के द्वारा बार बार बलात्कार करने पर गर्भवती होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना महाराष्ट्र के पालघर जिले की है। पुलिस ने बताया कि बच्ची के पैरेंट्स आरोपी लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के अनुसार, दोनों अभी नाबालिग हैं और पड़ोस के रहने वाले हैं। 

फिर शर्मसार हुई यूपी पुलिस, युवती ने लगाए सामूहिक दुष्कर्म के आरोप

माता-पिता को ऐसे चला पता 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोप है लड़का पिछले चार महीने लड़का का बलात्कार कर रहा था। कुछ दिन पहले ही लड़की ने जब पेट दर्द की शिकायत की तब घरवालों मामले का पता चला। वही दो चार दिन पहले पेट दर्द होने पर लड़की के पैरेंट्स जब उसे अस्पताल ले गए तो डाक्टरों ने चेकअप करने बाद बताया कि वह गर्भवती है। इसके बाद लड़की के घरवालों ने उससे पूछताछ की तो उसने सारी कहानी बता दी। 

पहले बाप बेटी ने जमकर पी शराब और रात में बनाने लगे सम्बन्ध...

पुलिस ने शुरू कि मामले की जांच  

जानकारी के अनुसार इसके बाद उन्होंने आरोपी लड़के के खिलाफ बलात्कार का कामला दर्ज कराया। वही पुलिस ने बच्चे के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि अभी बच्चे को हिरासत में नहीं लिया गया क्योंकि मामले की अभी जांच जारी है। बता दें शहर में इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके है. 

एक ही दिन में दो हत्याओं से थर्राया मुजफ्फरपुर, लोगों में आक्रोश

बंदर को देख सहम गया युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा

दहेज के लिए ससुराल वालों ने पार की निर्दयता की सारी हदे

Most Popular

- Sponsored Advert -