पहले बाप बेटी ने जमकर पी शराब और रात में बनाने लगे सम्बन्ध...

Mar 02 2019 06:44 PM
पहले बाप बेटी ने जमकर पी शराब और रात में बनाने लगे सम्बन्ध...

जयपुर: आधुनिक युग में लोगों की मानसिकता का स्तर दिन ब दिन गिरता चला जा रहा है। प्रत्येक माता पिता का अपने बच्चों के साथ भावात्मक रिश्ता हुआ करता है। अपने बच्चों पर जरा सी भी आंच आती है तो अभिभावक किसी भी हद तक जा सकते हैं। किन्तु कई लोगों की घटिया सोच के चलते माता पिता के रिश्ते को शर्मसार कर दिया जाता है।

चोरों को रास नहीं आया कुछ माह पहले लगा एटीएम, दिया ऐसी घटना को अंजाम

आज के वक़्त में ऐसे जुर्मों को अंजाम दिया जा रहा है जिनके बारे में जानने के बाद रिश्तों पर से भरोसा उठ जाता है। आज हम आपको एक ऐसा केस के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में जानने के बाद आपका इंसानियत पर से भरोसा उठ जाएगा। आपके जेहन में एक ही सवाल आता रहेगा कि आखिर एक पिता अपनी ही पुत्री के साथ ऐसा कैसे कर सकता है।

एक ही दिन में दो हत्याओं से थर्राया मुजफ्फरपुर, लोगों में आक्रोश

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये मामला डेनमार्क का है। जहाँ कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप सभी की आँखें फटी रह जाएंगी। इस मामले में एक अदालत ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले पिता को ढाई साल कैद की सजा सुनाई है। हालांकि पिता का कहना है कि यह सब उसने जानबूझ कर नहीं किया, बल्कि ये गलती से हुआ था। 50 साल के आरोपी शख्स ने दूसरी शादी की थी, जिसमें उसने अपने 20 साल की बेटी को भी आमंत्रित किया था। हालांकि दोनो का कई वर्षों से कोई संपर्क नहीं था, शादी वाले दिन जब आरोपी की बेटी आई, तो बेटी ने शादी के समारोह में जमकर शराब पी ली और धुत्त हो गई, जिसके बाद रिश्तेदारों ने लड़की को दूल्हे-दुल्हन वाले कमरे में सुला दिया और पिता के भी नशे में होने के कारण यह हरकत हो गई।

खबरें और भी:-

बंदर को देख सहम गया युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा

दहेज के लिए ससुराल वालों ने पार की निर्दयता की सारी हदे

रोज की तरह खेत पर गया था किसान, फिर इस हालत में लौटा