दहेज के लिए ससुराल वालों ने पार की निर्दयता की सारी हदे

संभल : शहर के समीप एक गांव में दहेजलोभी ससुरालियों ने दहेज में बुलट, जेवर व नकदी नहीं मिलने पर एक विवाहिता की मारपीट के बाद गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद घर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने मायके वालों की तहरीर पर पति समेत चार लोगों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

रोज की तरह खेत पर गया था किसान, फिर इस हालत में लौटा

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रजपुरा थाना क्षेत्र के कस्बा रजपुरा की युवती ने पुलिस में शिकायत देकर आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी सात माह पूर्व रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव डोहरी के युवक के साथ की थी। हैसियत के अनुसार शादी में दान-दहेज भी दिया गया था। आरोप है कि ससुराल वाले शादी में दिए गए दहेज से संतुष्ट नहीं थे और विवाहिता से दहेज में बुलट मोटरसाइकिल, एक लाख नकद और सोने की चेन की मांग करते रहते। 

यूपी के बरेली में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पांच लोग गिरफ्तार

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच 

प्राप्त जानकारी के अनुसार विवाहिता ने इसके लिए इंकार कर दिया तो उसका आए दिन उत्पीड़न किया। कई बार मारपीट करने की शिकायत विवाहिता ने अपने मायके वालों से की थी। लेकिन शुक्रवार को उन्हें सूचना मिली कि उनकी बेटी की मौत हो गई है। मौके पर जाकर जानकारी ली तो विवाहिता को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर बेहोश किया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद ससुराल पक्ष के लोग घर छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस ने मायके वालों की तहरीर पर पति समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

चंद पैसों की खातिर दूसरे की परीक्षा लिखने पहुँच गया ये युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा...

पराये मर्द के चक्कर में पत्नी ने अपने पति को उतार दिया मौत के घाट

भाभी की बहन को देवर ने पिलाई चाय और बनाने लगा संबंध...

Most Popular

- Sponsored Advert -