एक ही दिन में दो हत्याओं से थर्राया मुजफ्फरपुर, लोगों में आक्रोश
एक ही दिन में दो हत्याओं से थर्राया मुजफ्फरपुर, लोगों में आक्रोश
Share:

मुजफ्फरपुर : शहर में अहियापुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात महज एक घंटे के अंतराल पर अपराधियों ने दो बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया। पहली घटना में शाम 6 बजे संगम घाट पर सीतामढ़ी जिले के बेलसंड पीएचसी मैनेजर की गोबरसही आवास लौटने के दौरान ओवरटेक कर अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी। जबकि, दूसरी घटना में अहियापुर के ही सहबाजपुर राघोपुर चौक के पास अपराधियों ने युवक पर हमला कर तीन-चार गोली दागी दी। 

बंदर को देख सहम गया युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से जानकारी के अनुसार घटनास्थल से पटना ले जाने के दौरान तुर्की में जख्मी युवक ने दम तोड़ दिया। इस सिलसिले में एक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जोनल आईजी ने अहियापुर थाना में ही एसएसपी व सिटी एसपी को कैंप करते हुए मामले का खुलासा करने का टास्क सौंपा है। संगम घाट पहुंचने पर पीछे से तीन बाइक पर सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर पीएचसी मैनेज को गोली मार दी और सदातपुर की ओर भाग निकले एसकेएमसीएच में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

दहेज के लिए ससुराल वालों ने पार की निर्दयता की सारी हदे

पुलिस ने बरादमद किये पैसे 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आक्रोशित लोगों ने संगम घाट पर जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे अहियापुर पुलिस को काफी विरोध झेलना पड़ा। मैनेजर मूल रूप से बेगूसराय के मटिहानी चिकनौटा गांव के रहने वाले थे। वे शुक्रवार को बेलसंड से आया करते थे। आज भी वे अपना बर्थडे सेलिब्रेशन करने के लिए बेलसंड से गोबरसही जा रहे थे। मृतक के पाॅकेट से पुलिस ने 2-3 हजार रुपए भी बरामद किया है। 

रोज की तरह खेत पर गया था किसान, फिर इस हालत में लौटा

यूपी के बरेली में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पांच लोग गिरफ्तार

चंद पैसों की खातिर दूसरे की परीक्षा लिखने पहुँच गया ये युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -