अधेड़ का शव मिलने से फैली सनसनी, ह्त्या का शक

Apr 10 2019 03:57 PM
अधेड़ का शव मिलने से फैली सनसनी, ह्त्या का शक

चंदौली : जिले में बुधवार सुबह एक अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। किसी ने अधेड़ की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई। शहर कोतवाली क्षेत्र के भोगवार निवासी छन्नू राम अलीनगर क्षेत्र में एक कबाड़ की दुकान पर काम करता था। मंगलवार की सुबह घर से काम पर गया था। देर शाम तक घर नहीं लौटने पर पत्नी मीना ने रात 10 बजे छन्नू को फोन किया। फोन पर छन्नू ने बताया कि अभी में रास्ते में है, घर पर आ रहा है।

पति की दूसरी पत्नी को पहली ने फेसबुक पर कहा घोड़ी, मिली यह सजा...

पुलिस ने शुरू की जांच 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके बाद छन्नू का फोन नहीं लगा। बुधवार सुबह पथरा गांव में शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव की शिनाख्त छन्नू राम के रुप में की। सूचना पर परिजन भी कोतवाली पहुंच गए। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया आशनाई और रुपये के लेनदेन के मामले को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल कर रही है। साथ ही उसके पास से मिले मोबाइल के कॉल डिटेल्ड भी खंगाल रही है।

प्रेमिका की शादी के बाद भी उससे मिलने जाता था प्रेमी, एक दिन ससुरालवालों ने देख लिया और...

फायरिंग में हुई दो की मौत 

जानकारी के मुताबिक सिरसागंज नसीरपुर मार्ग पर आमौर दरिगापुर पर मंगलवार रात बाइक सवार युवकों और कार सवार लोगों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। इसमें दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल है। फायरिंग के दौरान नेजा चढ़ाकर लौट रहा एक किशोर भी छर्रे लगने से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

लुटेरों ने की महिला की गला घोंटकर निर्मम हत्या, शव से उड़ाये गहने

नाइट शिफ्ट पूरी कर घर लौटा युवक, दरवाजा खोलते ही उड़ गए होश

सीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़ाए शातिर लुटेरे