लुटेरों ने की महिला की गला घोंटकर निर्मम हत्या, शव से उड़ाये गहने
लुटेरों ने की महिला की गला घोंटकर निर्मम हत्या, शव से उड़ाये गहने
Share:

नई दिल्ली : राजधानी के केएन काटजू मार्ग इलाके में एक बुजुर्ग महिला की कमरे में गला घोंटकर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्यारे महिला के शव से सोने के गहने भी उतार कर ले गए। पुलिस ने वारदात के आसपास लगे करीब सात सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ली है, जिनमें आरोपी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस पड़ोसियों और परिवार वालों से पूछताछ कर रही है। 

नाइट शिफ्ट पूरी कर घर लौटा युवक, दरवाजा खोलते ही उड़ गए होश

जांच में जुटी पुलिस 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी को पकडऩे के लिए स्पेशल स्टाफ और क्राइम ब्रॉच की टीमों को जिम्मा सौंपा गया है। पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला की पहचान गीता सक्सेना के रूप में हुई है। वह अपने पति आनंद के साथ सेक्टर-16 रोहिणी के केएन काटजू मार्ग इलाके में रहती थी। उनका मकान ग्राउंड फ्लोर पर है और उनके पति आनंद ऑटो चलाते हैं। इनके दो बेटे और एक बेटी है, जो शादीशुदा हैं और अपने-अपने परिवारों के साथ रोहिणी में ही रहते हैं।

सीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़ाए शातिर लुटेरे

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

जानकारी के अनुसार पुलिस का कहना है कि कंट्रोल रूम को 1 बजे किसी ने महिला गीता की उन्हीं के कमरे में हत्या किए जाने की सूचना दी थी। सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, कमरे में गीता की लाश बिस्तर पर पड़ी हुई थी। उनके गले में चुन्नी का फंदा बंधा हुआ था। कमरे का सारा सामान भी बिखरा पड़ा था। पिछले काफी समय से गीता के घर में अंजली नामक युवती काम करती है। दोपहर जब काम करने के लिए आई तो देखा कि घर का मेन गेट खुला पड़ा था। 

लुटेरों ने मोबाइल छीनने के चक्कर में चलती ट्रेन से युवक को खींचा, पैर टूटा

आजमगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार

पुड़िया उधारी के विवाद में दबंगों ने महिला को इतना मारा की हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -