पति की दूसरी पत्नी को पहली ने फेसबुक पर कहा घोड़ी, मिली यह सजा...

Apr 10 2019 03:20 PM
पति की दूसरी पत्नी को पहली ने फेसबुक पर कहा घोड़ी, मिली यह सजा...

हाल ही में अपराध का एक मामला दुबई से सामने आया है. इस मामले में एक ब्रिटिश महिला और उसकी किशोर बेटी को उसके पूर्व पति द्वारा फेसबुक पोस्ट पर की गई कुछ टिप्पणियों के लिए गिरफ्तार किया गया था और 2016 में यूके में रहने के दौरान, महिला ने अपने पति के खाते पर दो फेसबुक टिप्पणियां की थीं जिसके लिए उन्हें दो साल तक की जेल और 50,000 पाउंड (45 लाख रुपये) का जुर्माना हो सकता है. वहीं इस मामले में मिली खबरों के अनुसार दक्षिण-पश्चिम लंदन के रिचमंड के 55 वर्षीय ललेह शाहरवेश ने अपने पूर्व पति से 18 साल पहले शादी की थी.

खबरों के मुताबिक़ दंपति, अपनी बेटी के साथ दुबई गए और आठ महीने तक वहाँ रहे. वहीं बाद में शाहरवेश अपनी बेटी के साथ लंदन लौट आई, जबकि उनके पति ने संयुक्त अरब अमीरात में वापस रहने और बाद में उनसे जुड़ने का फैसला किया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ दुबई में पूर्व पति की दूसरी पत्नी को घोड़ी कहना महिला को खतरनाक साबित हुआ. जी हाँ, महिला को फेसबुक पर घोड़ी कहने पर एक ब्रिटिश महिला को दो साल कैद की सजा सुनाई गयी है.

बताया गया है कि अपने पूर्व पति के अंतिम संस्कार से लौट रही लालेह शाहर्वेश (55) को एयरपोर्ट से दुबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है और महिला ने वर्ष 2016 में अपने पूर्व पति द्वारा फेसबुक पर साझा की गई दूसरी शादी की तस्वीर पर दो अपमानजनक टिप्पणियां की थीं. उसी के तीन साल बाद आए अदालत के फैसले में उसे दो साल कैद की सजा सुनाई जा चुकी है.

लुटेरों ने की महिला की गला घोंटकर निर्मम हत्या, शव से उड़ाये गहने

नाइट शिफ्ट पूरी कर घर लौटा युवक, दरवाजा खोलते ही उड़ गए होश

आजमगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार