प्रेमिका की शादी के बाद भी उससे मिलने जाता था प्रेमी, एक दिन ससुरालवालों ने देख लिया और...
प्रेमिका की शादी के बाद भी उससे मिलने जाता था प्रेमी, एक दिन ससुरालवालों ने देख लिया और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मुरादाबाद से सामने आया है. इस मामले में शादी के बाद भी प्रेमिका से संबंध रखने की सजा युवक को मौत मिली है. जी हाँ, इस मामले में उसको ससुरालियों ने दबोचकर जमकर पीटा और मौत होने पर शव को बोरे में बंद कर नहर किनारे फेंक दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ डिलारी थाना के नाखूनका के जंगल में नहर किनारे बाग की झाड़ियों में बोरे में बंद बाइस वर्षीय राशिद हुसैन निवासी सक्टूनगला थाना मूढांपांडेय का शव मिला था और नग्न अवस्था में मिले शव की शिनाख्त शाम को परिजनों ने मोर्चरी पहुंचकरकी थी.

वहीं परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन हत्या की वजह राशिद हुसैन का गांव ही युवती से मुहब्ब्त सामने आई. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ वह शादी के बाद भी लड़की से मिलने उसके ससुराल पहुंचने लगा. ऐसे में बीते शनिवार को भी राशिद घर से युवती से मिलने उसके ससुराल गया था और वहां लड़की के ससुराल वाले परिजनों ने पकड़कर उसे पहले तो बेदर्दी से पीटा और उसके बाद उसे खूब डांटा, वहीं मार खाने के बाद राशिद की मौत हो गई.

उसे मरा देखकर हत्यारोपियों ने लाश को बोरे में बंद कर नहर किनारे फेंक दिया था. वहीं थानाध्यक्ष के अनुसार मृतक के परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया था और युवती के परिजनों पर शक है, जो इस समय घर पर मौजूद नहीं हैं वहीं अब उनसे पूछताछ के बाद हत्या का खुलासा हो सकता है.

लुटेरों ने की महिला की गला घोंटकर निर्मम हत्या, शव से उड़ाये गहने

सीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़ाए शातिर लुटेरे

लुटेरों ने मोबाइल छीनने के चक्कर में चलती ट्रेन से युवक को खींचा, पैर टूटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -