नाइट शिफ्ट पूरी कर घर लौटा युवक, दरवाजा खोलते ही उड़ गए होश

Apr 09 2019 04:15 PM
नाइट शिफ्ट पूरी कर घर लौटा युवक, दरवाजा खोलते ही उड़ गए होश

वानापैरुमल : सोमवार सुबह जब अपनी नाइट शिफ्ट पूरी कर घर लौटे तो उन्होंने देखा कि उनके घर का दरवाजा खुला है और अंदर उनकी पत्नी और बेटा मृत पड़े हैं। पुलिस के अनुसार यह घटना हत्या और लूटपाट का है। लूटपाट के बाद चोरों ने घर के दो लोगों की हत्या कर दी थी। बता दें इससे पहले भी कई बार शहर में इस तरह की घटनाएं हो चुकी है.

आजमगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वानापैरुमल एक टायर फैक्ट्री में चौकीदार है। उनके परिवार में पत्नी वारालक्ष्मी के साथ दो बच्चे थे। तमिलनाडु से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना चैन्नई से कुछ दूर स्थित थिरुथानी नगर की है। एक रिपोर्ट के अनुसार चोरों ने सबसे पहले घर का ताला तोड़ा, फिर सबसे पहले वारालक्ष्मी को कुल्हाड़ी से घायल किया। इसके बाद लोहे के हथियार से उनकी हत्या कर दी।

पुड़िया उधारी के विवाद में दबंगों ने महिला को इतना मारा की हो गई मौत

लूट के इरादे से हुई वारदात 

जानकारी के मुताबिक इसके बाद वानापैरुमल के बड़े बेटे बोधीराजा की भी बिजली के एक तार से गला घोंट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद चोरों ने अलमारी से 20 हजार रुपये और सोना लूट लिया। पुलिस ने हत्यारों को खोजने के लिए तलाशी अभियान शुरु कर दिया है। नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो की 2016 की रिपोर्ट के अनुसार तमिलनाडु राज्य क्राइम रेट में 19वें नंबर पर है। बता दें इससे पहले भी कई बार शहर में इस तरह की घटनाएं हो चुकी है.

पहले छात्राओं को मोबाइल पर पोर्न फिल्म दिखाता था टीचर, फिर करता था....

शौच के लिए गई महिला का पहले से इंतज़ार कर रहे थे हवस के पुजारी, जैसे ही पहुंची...

3 महीने शादी के बाद हुआ कुछ ऐसा कि सुनकर काँप जाएगी आपकी रूह