सीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़ाए शातिर लुटेरे

Apr 09 2019 04:15 PM
सीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़ाए शातिर लुटेरे

रायपुर : शहर के शांति नगर केनाल रोड में रविवार सुबह पौने 6 बजे एक युवक से लूटपाट करने वाले दो लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना का दो मिनट का सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें दोनों चाकू से हमला करते और लूटपाट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उसी फुटेज से पुलिस ने लुटेरों की पहचान की और ताबड़तोड़ छापे मारकर उन्हें पकड़ लिया।

आजमगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार

ऐसे हुआ था पूरा घटनाक्रम  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी घटना स्थल से 700 मीटर दूर शांति नगर विनोबाभावे नगर के रहने वाले हैं। लूट के मामले में पहले भी जेल जा चुके है। रविवार की सुबह दोनों नई मोपेड पर वारदात करने निकले थे। वारदात के बाद आरोपी मोपेड घर पर छोड़कर शहर से बाहर भाग गए थे। सिविल लाइन इंस्पेक्टर मोहसीन खान ने बताया कि समस्तीपुर बिहार का पंकज महतो (24) ब्रेड फैक्ट्री में काम करता है। वह दस दिन पहले ही रायपुर आया है। वह रोज की तरह रविवार सुबह फैक्ट्री जाने के लिए निकला था। 

पुड़िया उधारी के विवाद में दबंगों ने महिला को इतना मारा की हो गई मौत

इस तरह पकड़ाएं आरोपी 

जानकारी के मुताबिक केनाल रोड में सूर्य नमस्कार मूर्ति के पास विनोबा भावे नगर का अटल स्वरूप तांड़ी (24) और रूपेश जगत (19) पीछे से मोपेड में आए। उसकी बाइक के आगे अपनी मोपेड अड़ाकर उसे रोका। डराकर उसे सड़क किनारे ले गए। दाेनों चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था। किनारे ले जाकर एक ने पंकज को पकड़ा और दूसरा उसके जेब से पर्स निकालने की कोशिश करने लगा। उसी दौरान आरोपी अटल ने जेब से चाकू निकाला और पंकज को डराने लगा। 

पहले छात्राओं को मोबाइल पर पोर्न फिल्म दिखाता था टीचर, फिर करता था....

नोएडा: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, वहीं दहेज़ के लिए एक विवाहिता की हत्या

पत्नी से मामूली विवाद के बाद दो बेटों के साथ युवक ने खाया जहर