12 हजार रुपये के लिए दोस्त को ही उतार दिया मौत के घाट

Apr 10 2019 03:57 PM
12 हजार रुपये के लिए दोस्त को ही उतार दिया मौत के घाट

सिरसा :  पिछले दिनों दो अप्रैल को कंपनी के कर्मचारी राहुल की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने गुलावठी बुलंदशहर निवासी मृतक के दोस्त हरेंद्र को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि हरेंद्र पर राहुल के 12 हजार रुपये उधार थे। राहुल रकम वापस करने की मांग कर रहा था। इसी विवाद में हरेंद्र ने राहुल की हत्या की थी। दोनों एक ही फैक्ट्री में काम करते थे। 

पति को डराने के लिए पत्नी ने लगाई खुद को आग लेकिन हुआ वो कि सुनकर काँप जाएंगे आप

ऐसे दिया वारदात को अंजाम  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी ने बताया कि राहुल निवासी गांगरौल (बुलंदशहर) की हत्या के मामले में खुलासे के लिए ग्रेटर नोएडा थाना प्रभारी की टीम को लगाया गया था। परिजनों ने राहुल के दोस्त हरेंद्र पर शक जाहिर किया था। इस पर पुलिस ने हरेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या करने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त नुकीला हथियार व सिलेंडर भी बरामद कर लिया है।

पति की दूसरी पत्नी को पहली ने फेसबुक पर कहा घोड़ी, मिली यह सजा...

इस कारण की ह्त्या 

जानकारी के मुताबिक हरेंद्र ने सिलेंडर से राहुल के सिर पर वार कर उसकी हत्या की थी। पूछताछ में हरेंद्र राठी ने पुलिस को बताया कि वह और राहुल सिरसा स्थित एक मकान में एक-दूसरे सटे कमरे में किराये पर रहते थे। उनका एक और साथी यहां रहता है, जो वारदात के बाद से लापता है। हरेंद्र ने बताया कि राहुल ने उसे 12 हजार उधार दिए थे और राहुल रुपयों की मांग कर रहा था। उसके पास रुपयों का बंदोबस्त नहीं था। इस बात को लेकर दोनों पहले भी विवाद हुआ था और वारदात की रात भी झगड़ा हुआ था। इसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया। 

प्रेमिका की शादी के बाद भी उससे मिलने जाता था प्रेमी, एक दिन ससुरालवालों ने देख लिया और...

लुटेरों ने की महिला की गला घोंटकर निर्मम हत्या, शव से उड़ाये गहने

नाइट शिफ्ट पूरी कर घर लौटा युवक, दरवाजा खोलते ही उड़ गए होश