पति को डराने के लिए पत्नी ने लगाई खुद को आग लेकिन हुआ वो कि सुनकर काँप जाएंगे आप

Apr 10 2019 03:40 PM
पति को डराने के लिए पत्नी ने लगाई खुद को आग लेकिन हुआ वो कि सुनकर काँप जाएंगे आप

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह लखनऊ का है. इस मामले में नवरात्रि में एक तरफ जहां लोग माँ दुर्गा की पूजा करके मन चाहा वरदान पाने के लिए व्रत रखकर कामना करते हैं, वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक कलयुगी पत्नी ने चंडी (काली माँ) का रूप धारण करते हुए अपने पति सहित खुद को भी मिटटी का तेल डालकर आग में जिंदा जला लिया.

जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ आग की चपेट में आकर महिला और पुरुष (पति-पत्नी) गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और दोनों की चीख पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़े और कंबल डालकर आग बुझाई लेकिन उस समय तक पति-पत्नी की चमड़ी उधड़ चुकी थी. वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर आकर बात संभाली. वहीं उसके बाद दोनों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ महिला की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि पति का भी इलाज चल रहा है.

वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि पति और पत्नी के बीच आपसी झगड़ा हुआ था और पुलिस विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर पूरे मामले की गहनता से तफ्तीश कर रही है. वहीं इस मामले में बताया गया है कि पत्नी ने पति को डराने के लिए अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली और उसके बाद पति चीखते हुए दौड़ा और उसे बचाने के दौरान खुद भी झुलस गया.

नाइट शिफ्ट पूरी कर घर लौटा युवक, दरवाजा खोलते ही उड़ गए होश

सीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़ाए शातिर लुटेरे

लुटेरों ने मोबाइल छीनने के चक्कर में चलती ट्रेन से युवक को खींचा, पैर टूटा