गोद ली बेटी ने पहले मां को दांतों से काटा और फिर
गोद ली बेटी ने पहले मां को दांतों से काटा और फिर
Share:

नई दिल्ली : शहर के समीप शाहबाद डेयरी इलाके में गोद ली गई बेटी ने अपनी 70 वर्षीय मां पर चाकू से हमला कर दिया। यही नहीं 25 वर्षीय बेटी ने मां को कई जगह दांतों से भी काट लिया। मां के चिल्लाने की आवाज सुनकर बेटे की आंख खुली, तो उसने मां की जान बचाई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। गंभीर हालत में महिला को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

शादी का कार्ड देने आए रिश्तेदार ने बनाया लड़की को हवस का शिकार

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन मार्च को हुई वारदात के समय मां ने बेटी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दी थी, लेकिन अब पीड़िता ने बेटी के खिलाफ शिकायत दे दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक महिला परिवार के साथ सेक्टर-11, रोहिणी इलाके में रहती हैं। पीड़िता टीचर के पद से रिटायर्ड हैं। परिवार में एक बेटा व गोद ली हुई 26 वर्षीय बेटी है। 

चाकुओं से नवविवाहिता पर किया जमकर हमला, जांच में जुटी पुलिस

इस तरह हुआ पूरा घटनाक्रम 

जानकारी के अनुसार बेटी जब दो माह की थी, तो फ्रेंसिना उसे सिविल लाइंस के एक चर्च से गोद लेकर घर ले आई थीं। पुलिस को दिए बयान में फ्रेंसिना ने बताया कि कुछ दिन से उनकी बेटी छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करने लगी थी। फ्रेंसिना बेटी को गुस्सा न करने के लिए समझाती रहती थी। आरोप है कि तीन मार्च को तड़के करीब 4.40 बजे फ्रेंसिना अपने कमरे में थी। इसी दौरान बेटी उनके कमरे में पहुंची और उसने लकड़ी के क्रॉस से उन पर हमला कर दिया। कई जगह दांतों से भी काट लिया।

7वीं की छात्रा को साथ ले गया और कर दिया रेप

नाबालिग को जंग में ले गया युवक और दिखाई हैवानियत

महिला को दी लिफ्ट और कमरे में ले गया युवक, किया रेप और खींच ली नग्न तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -