चाकुओं से नवविवाहिता पर किया जमकर हमला, जांच में जुटी पुलिस
चाकुओं से नवविवाहिता पर किया जमकर हमला, जांच में जुटी पुलिस
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह बाराबंकी से सामने आया है. इस मामले में कोतवाली देवा अन्तर्गत आज सुबह एक अज्ञात व्यक्ति ने घर के अन्दर घुसकर नवविवाहिता के ऊपर धारदार हथियारों से हमला करके गम्भीर रुप से घायल कर दिया और घायल महिला को लेकर उसके परिजन जिला अस्पताल आये जहां पर उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार आज सुबह 10 बजे कोतवाली देवा क्षेत्र के ग्राम अडौरा निवासी शिवकांत प्रजापति किसी काम से गांव से बाहर गया था.

वहीं इस मामले में बताया गया है कि घर पर सिर्फ उसकी 24 वर्षीय पत्नी सुनीता और दो वर्षीय पुत्र ऋषभ मौजूद था. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ इसी बीच एक अज्ञात व्यक्ति घर में घुसकर सुनीता के ऊपर ताबड़तोड़ चाकू से हमला करके गम्भीर रुप से घायल कर दिया और उसके बाद सुनीता की चीख पुकार सुनकर जब तक आस पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचते तब तक हमलावर वहां से निकल भागने में सफल रहा.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ घायल अवस्था में सुनीता को लेकर उसका पति शिवकांत जिला अस्पताल आया जहां पर डाक्टरों ने घायल सुनीता का इलाज शुरु कर दिया गया. बताया जा रहा है कि सुनीता पर हमला किसने किया इस बारे में न तो शिवकांत ही कुछ बता रहा है न ही सुनीता ने ही अपना मुंह खोला है. अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है कि आखिर हमलावर कौन हैं..?

उपद्रवियों ने शिव मंदिर में घुसकर तोड़ी मूर्तियां, लोगों में फैला आक्रोश

फ़ोन पर बात कर रही थी महिला, अचानक बाइक पर आए दो बदमाश और....

संपत्ति के लिए हैवान बनी कलियुगी बेटी, कर दिया माँ-बाप का क़त्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -