7वीं की छात्रा को साथ ले गया और कर दिया रेप

हाल ही में अपराध का एक मामला झाबुआ, मध्य प्रदेश से सामने आया है. इस मामले में यहाँ 7वीं कक्षा में पढ़ रही 13 वर्षीय एक छात्रा के साथ 20 वर्षीय युवक द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में मेघनगर थाना प्रभारी आरती चराटे ने बताया, ''7वीं की की छात्रा से शनिवार को दुष्कर्म करने के मामले में राजू निनामा (20) के खिलाफ कल IPC की धारा 376 (बलात्कार), 366 (अपहरण) एवं पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया. राजू को उसी के गांव खटावल से सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.''

आप सभी को बता दें कि इस मामले में यह भी बताया गया है कि पीड़िता झाबुआ जिला मुख्यालय के करीब 20 किलोमीटर दूर स्थित एक सरकारी स्कूल में पढ़ती है और पिछले दो साल से छात्रावास में रहती है और पीड़िता ने बताया कि जब पीड़िता 9 मार्च को शाम 4 बजे छात्रावास परिसर में खड़ी थी, तभी छात्रावास के फाटक के पास खड़े राजू ने उसे आवाज देकर बुलाया. आप सभी को बता दें कि इस मामले में पीड़िता और राजू का पूर्व से परिचय था, इसलिए छात्रा उससे मिलने चली गई और राजू किसी बहाने से छात्रा को मोटरसाइकिल पर बैठकर अपने साथ ले गया.

उसके बाद वह उसे ऐसी जगह ले गया जहाँ कोई आता जाता नहीं था और वहां ले जाकर उसने पीड़िता के साथ जबरदस्ती की और उसके साथ बलात्कार कर दिया. अब इस मामले में उसे गिरफ्त में लेकर जांच की जा रही है.

शादी के मंडप में दूल्हे ने किया ऐसा कारनामा कि उठ गई दुल्हन और रोक दी शादी

रोहतक में बदमाशों ने उड़ाया 13 लाख रु. कैश से भरा एटीएम

खेत में बने झोपड़े में था प्रेमी जोड़ा, पकड़े जाने के डर से कर लिया ऐसा काम

Most Popular

- Sponsored Advert -