शादी का कार्ड देने आए रिश्तेदार ने बनाया लड़की को हवस का शिकार

हाल ही में अपराध का एक मामला भोपाल से सामने आया है. इस मामले में शादी का निमंत्रण देने आए एक युवक ने अपने ही रिश्तेदार की बेटी का बलात्कार कर दिया है. जी हाँ, और केवल इतना ही नहीं उसे बहला फुसलाकर अपने साथ अपने घर ले गया और वहां भी बलात्कार किया है. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार युवक के कब्जे में रहते हुए लड़की ने अपने परिवार को सारी बात बताई और परिवार ने पुलिस के साथ पहुंचकर युवती को मुक्त कराया.

वहीं इस मामले में पुलिस ने बात करते हुए बताया कि इलाके की 16 वर्षीय किशोरी दसवीं क्लास में पढ़ती है उसके पिता का निधन हो चुका है और वह मां और भाई के साथ रहती है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार 7 मार्च की सुबह छात्रा घर पर अकेली थी और उसकी मां और भाई काम पर गए हुए थे. बस उस दौरान पिपरिया, होशंगाबाद निवासी रिश्तेदार सतीश विश्वकर्मा उसके घर शादी का कार्ड देने पहुंचा और किशोरी को अकेला पाकर सतीश ने उसके साथ दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया.

इस मामले में जब युवती ने विरोध किया तो शादी का झांसा देकर उसे अपने साथ पिपरिया अपने घर ले गया और वहां भी उसके साथ दोबारा शारीरिक संबंध बनाए. इस मामले में दो दिन बाद शनिवार को छात्रा ने पड़ोस में रहने वाली अपनी रिश्तेदार को घटना की जानकारी दी और उसके मोबाइल से परिजन से बात की और उसके बाद परिजन उसे लेकर भोपाल आ गए जहाँ शिकायत दर्ज करवाई गई.

फ़ोन पर बात कर रही थी महिला, अचानक बाइक पर आए दो बदमाश और....

संपत्ति के लिए हैवान बनी कलियुगी बेटी, कर दिया माँ-बाप का क़त्ल

नशे में धुत्त जेल अधीक्षक ने महिला पुलिसकर्मी के साथ किया दुर्व्यवहार, हुआ गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -